पुलिस ने कार से नकद छह लाख रूपये किया जब्त

पुलिस ने कार से नकद छह लाख रूपये किया जब्त
पुलिस ने कार से नकद छह लाख रूपये किया जब्त


दंतेवाड़ा, 04 अप्रेल(हि.स.)। लोकसभा निर्वाचन 2024 के अंतर्गत आचार संहिता लागू होने से कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी व पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में जिला के सरहदी क्षेत्रो में एसएसटी की टीम का गठन कर अन्य जिले व राज्यों से आने-जाने वाले वाहनों की जांच की जा रही है। मंगलवार को एसएसटी चेक पोस्ट नाका पातररास में एक वाहन से 6 लाख रुपये बरामद किया।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक मंगलवार को दोपहर करीबन 01 बजे एसएसटी चेक पोस्ट नाका पातररास में दंतेवाड़ा की ओर से आ रहे कार क्रमांक सीजी 04एल एम 1711 के चालक रंजीत नाग पिता जलंदर नाग निवासी केशलूर को रोक कर जांच किया गया। कार से नकद 6 लाख रूपये मिला जिसके संबंध में चालक रंजीत नाग को उक्त रकम के सबंध में कोई दस्तावेज नहीं होना बताया। जिसकी जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को देकर कार्यवाही कर उक्त नकदी रकम 06 लाख रूपये जब्त किया गया। आदर्श आचार संहिता लागू होने पर दंतेवाड़ा जिले के सरहदी क्षेत्र में एसएसटी टीम द्वारा लगातार वाहनों की सघन जांच कर अवैध शराब, गांजा, नकदी के परिवहन पर सक्त कार्यवाही की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार / राकेश पांडे

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story