भाजपा रायपुर लोकसभा चुनाव में जीत का रिकार्ड बनाएगी : बृजमोहन अग्रवाल

भाजपा रायपुर लोकसभा चुनाव में जीत का रिकार्ड बनाएगी : बृजमोहन अग्रवाल
भाजपा रायपुर लोकसभा चुनाव में जीत का रिकार्ड बनाएगी : बृजमोहन अग्रवाल


मैं धरती के भगवानों से जीत का आशीर्वाद लेने आया हूं

रायपुर, 31 मार्च (हि.स.)। स्व. अटल बिहारी बाजपेयी सभागृह मेडिकल कॉलेज में भारतीय जनता पार्टी चिकित्सा प्रकोष्ठ के महासम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि शिक्षा मंत्री व रायपुर लोकसभा उम्मीदवार बृजमोहन अग्रवाल ने कहा आज मैं धरती के भगवानों से जीत का आशीर्वाद लेने आया हूं। 23 सालों से रायपुर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र से भाजपा ने रिकार्ड मतों से जीतने का इतिहास बनाया है। अब लोकसभा चुनाव में रिकार्ड मतों से जीतने का इतिहास भी आप लोगों के सहयोग से बनाने जा रहे हैं। यह संभव होगा भाजपा और पीएम नरेन्द्र मोदी पर जनता के विश्वास से। रायपुर लोकसभा चुनाव में मतदान के लिए अब मात्र 33 दिन ही बचे हैं और इन दिनों में हमें देश के साथ ही छत्तीसगढ़ को विकसित, विकासशील बनाने, नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लेकर काम करना होगा। 7 मई को कमल का बटन दबाए ताकि चार जून को कमल का फूल ही फूल नजर आए।

शिक्षा मंत्री अग्रवाल ने रायपुर लोकसभा अंतर्गत विभिन्न स्थानों से आए डॉक्टरों से कहा कि आप अपने अस्पताल में बैठे-बैठे अपने मरीजों और दोस्तों, परिचितों को बतायें कि हम भाजपा को क्यों वोट दें। मोबाइल के जरिए सोशल मीडिया पर यह काम कर सकते हैं। हर दिन 100 लोगों को फोन कर आसानी से एक डॉक्टर 5000 लोगों की मानसिकता को बदल सकता है। कांग्रेस की पूर्व सरकार पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि पांच साल तक कांग्रेस के लोगों ने छत्तीसगढ़ की लूटा, बर्बाद किया है। प्रदेश में भाजपा की सरकार बनते ही मोदी सरकार की गारंटी को पूरा करने में जुट गई। सबसे पहले कैबिनेट की बैठक में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने 18 लाख लोगों को प्रधानमंत्री आवास देने स्वीकृति प्रदान की किसानों को बकाया बोनस, 21 एकड़ धान प्रति क्विटंल 3100 रुपये खरीदी। महतारी वंदन योजना की पहली किस्त जारी की। भाजपा सरकार ने अपने घोषणा पत्र जो 5 साल के लिए होता है उस पर काम करना शुरू कर दिया। 16 मेडिकल कॉलेज खोले, एम्स, एनआईटी, आईआईटी जैसे शिक्षण संस्थान खोले गए हैं। राजधानी में 5 मॉल के साथ ही कई मल्टीप्लेक्स जैसे मनोरंजन के साधन मौजूद है।

2024 का चुनाव पूरे देशवासियों के लिए महत्वपूर्ण है : पवन साय

भाजपा प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के विचार और कार्ययोजना से लोग प्रभावित होकर जुड़ते जा रहे हैं। भाजपा अब जनआंदोलन का रूप ले चुकी है। आज पूरे देश में भारतीय जनता पार्टी का ऐसा ही परिदृश्य नजर आ रहा है। 2024 का चुनाव केवल भाजपा कार्यकर्ताओं का ही नहीं बल्कि पूरे देशवासियों के लिए महत्वपूर्ण है। जिस तरह विधानसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ में कांग्रेस का तख्ता पलटा है उसी तरह तीसरी बार हमें मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लेकर कार्य करना होगा। उन्होंने कहा कि मोदी जी ने 2047 तक भारत को विकसित और विकासशील देश बनाने का विजन तैयार किया है। 2024 के चुनाव में एनडीए की सरकार दो तिहाई बहुमत से बनाकर मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाकर इसकी नींव रखनी होगी। ताकि संसद में देश हित पर निर्णय लिये जा सकें। मोदी ने हर बूथ में 370 मतों की बढ़ोतरी करने का आह्वान किया है। भाजपा का हर कार्यकर्ता को इस लक्ष्य को पूरा करने का संकल्प लेकर कार्य कर रहा है।

मोदी के नेतृत्व में भारत हर क्षेत्र में आत्मनिर्भर बनता जा रहा है : श्यामबिहारी जायसवाल

स्वास्थ्य मंत्री श्यामबिहारी जायसवाल ने कहा कि 2024 का चुनाव विश्व कल्याण का चुनाव है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में संपूर्णं विश्व का कल्याण सुनिश्चित होगा। पिछले 10 सालों में भारत ने कई देशों की मदद हर मामले में की है। भारतीय चिकित्सा पद्धति, व्यापार नीति, विदेश नीति ईसा पूर्व से काफी पहले की है। भारत हर क्षेत्र में नेतृत्व करता रहा है। 2024 का चुनाव भारत के वैभव को पुन: लौटाने और राष्ट्रीय धरोहरों को सहेजने का है। 2014 के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने पूरे विश्व में भारत का लोहा मनवाया। आज विदेश के राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सम्मान में गुलदस्ता लिए खड़े रहते हैं। आज भारत हर क्षेत्र में आत्मनिर्भर बनता जा रहा है।

लोकसभा में 400 जीतकर मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाएंगे : विमल चोपड़ा

पूर्व विधायक व भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ के संयोजक विमल चोपड़ा ने कहा कि लोकसभा चुनाव परीक्षा है। इस परीक्षा में परिणाम के साथ विशेष अंक अर्थात 400 जीतकर मोदीजी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाएंगे। हम सभी डॉक्टरों को मोदी जी को केंद्र में दो तिहाई बहुमत से सरकार बनाने तथा छत्तीसगढ़ की 11 की 11 सीटें जीतकर देनी है। ताकि भारत फिर से विश्व गुरु का गौरव पा सके। इस मौके पर उन्होंने चिकित्सकों की मांगों से संबंधित मांग पत्र भी स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल को सौंपा।

इस दौरान सम्मलेन में रायपुर उत्तर विधायक पुरंदर मिश्रा, प्रदेश महामंत्री भरतलाल वर्मा, डॉ जे.पी. शर्मा, आरटीआई प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक डॉ. विजय शंकर मिश्रा, डॉ सुरेंद्र शुक्ला, डॉ. कमलेश्वर अग्रवाल, डॉ अशोक त्रिपाठी, डॉ. अखिलेश दुबे, डॉ. शैलेंद्र खंडेलवाल, डॉ. रामेश्वर ठाकुर, डॉ. रवि राठी, डॉ. गजेंद्र सोलंकी, डॉ. छाबड़ा, डॉ. मनोज लोहाटी, डॉ. जोहरी, डॉ. सजन अग्रवाल, डॉ. अग्निहोत्री, डॉ. कल्याण सेन, डॉ. नवीन बागरेचा, डॉ. निर्भय बागरेचा, डॉ. मानक चटर्जी, डॉ. विप्लव चटर्जी, डॉ. मयंक राठी, डॉ विकास अग्रवाल, डॉ. नवीन गुप्ता, डॉ. के. दास, डॉ. अमित श्रीवास्तव, डॉ. मनोज ठाकुर, डॉ. बड़ी त्रिपाठी, डॉ. लक्ष्मीकांत शर्मा, डॉ. शैलेंद्र पांडे, डॉ. भूपेंद्र त्रिवेदी, डॉ. उत्कर्ष श्रीवास्तव, डॉ. मनीष ठाकुर, डॉ. नितिन जैन, डॉ. आर.आर. वर्मा, डॉ. एस.के. वर्मा, डॉ सिद्धार्थ अग्रवाल सहित अनेक चिकित्सक सम्मेलन में उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/ चंद्रनारायण शुक्ल

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story