बलौदाबाजार आगजनी मामले में यूथ कांग्रेस का जिला अध्यक्ष गिरफ्तार



बलौदाबाजार/रायपुर, 7 जुलाई (हि.स.)।बलौदाबाजार आगजनी मामले में भाटापारा पुलिस पुलिस ने शनिवार देर शाम को यूथ कांग्रेस के जिला अध्यक्ष शैलेंद्र बंजारे और प्रवीण महिलांगे को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने जानकारी दी है कि घटना के वीडियो फुटेज के आधार पर आरोपितों को गिरफ्तार किया है।शैलेंद्र बंजारे ट्रेन से महाराष्ट्र भाग रहा था लेकिन पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए उसे चलती ट्रेन से गिरफ्तार कर लिया।बालोद निवासी प्रवीण महिलांगे वीडियो फुटेज में संयुक्त कार्यालय परिसर में तोड़फोड़ करते दिखा है। उसने तोड़फोड़ के दौरान कार का शीशा तोड़कर उसमें रखे लैपटॉप, मोबाइल और हार्ड डिस्क को नुकसान पहुंचाया था। पुलिस ने घटना के वीडियो फुटेज के आधार पर कार में तोड़फोड़ करते हुए।आरोपित को विधिवत गिरफ्तार कर पूछताछ कर चोरी का लैपटॉप, मोबाइल और हार्ड डिस्क पुलिस ने बरामद किया।

उल्लेखनीय है कि 10 जून को बलौदाबाजार में आयोजित धरना प्रदर्शन के दौरान प्रदर्शनकारियों ने पत्थर बाजी, मारपीट करते हुए संयुक्त कार्यालय परिसर और वहां खड़ी वाहनों में भी तोड़फोड़ करते हुए आग लगा दिया था। जानकारी के मुताबिक पुलिस उक्त मामले में अब तक 155 लोगों की गिरफ्तारी कर चुकी है।

हिन्दुस्थान समाचार / केशव शर्मा / गेवेन्द्र

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story