भाजपा सरकार में सब काम हो रहा सांय-सांय, कांग्रेस का हो रहा बाय-बाय : विष्णु देव साय

भाजपा सरकार में सब काम हो रहा सांय-सांय, कांग्रेस का हो रहा बाय-बाय : विष्णु देव साय
भाजपा सरकार में सब काम हो रहा सांय-सांय, कांग्रेस का हो रहा बाय-बाय : विष्णु देव साय


भाजपा सरकार में सब काम हो रहा सांय-सांय, कांग्रेस का हो रहा बाय-बाय : विष्णु देव साय


लोकसभा चुनाव के बाद सभी वादों को पूरा करेंगे सांय-सांय

भूपेश बघेल ने देवों के देव महादेव को भी नहीं छोड़ा

कांकेर, 31 मार्च (हि.स.)। भाजपा की सरकार बनते ही प्रदेश में मोदी की गारंटी को पूरा करने का काम सांय-सांय हो रहा है और कांग्रेस का बाय-बाय हो रहा है। कांग्रेस के बड़े-बड़े नेता भाजपा में शामिल हो रहे हैं और उनकी पार्टी में चलाचली की बेला चल रही है। इसलिए लोकसभा चुनाव में भी कांग्रेस को मटियामेट करने का समय आ गया है। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने रविवार को कांकेर लोकसभा के अंतर्गत नगरी में आयोजित विशाल जनसभा को सम्बोधित करते हुए यह बात कही।

साय ने कहा कि सरकार में आते ही हमने मोदी की सभी प्रमुख गारंटियों को सांय-सांय पूरा किया और लोकसभा चुनाव के बाद भी मोदी की गारंटी के बचे हुए प्रमुख वादों को सांय-सांय पूरा करेंगे। उन्होंने जनता से भूमिहीन श्रमिकों को 10 हजार रुपये और 500 रुपये में सिलेंडर देने के वादे को भी पूरा करने की बात कही।

मुख्यमंत्री ने कहा कि भूपेश बघेल ने महादेव को भी नहीं छोड़ा। सट्टा एप को निर्बाध रूप से चलाने के लिए 508 करोड़ रुपये का प्रोटेक्शन मनी लेने का आरोप उन पर है और एफआईआर भी दर्ज हुआ है। ऐसे लोगों को लोकसभा चुनाव में भी सबक सिखाना है। उन्होंने कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने लोक लुभावन घोषणा कर प्रदेश की जनता से पहले खूब वोट बटोरा और चुनाव जीतते ही जनता के संग खूब विश्वासघात किया। कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ को अपराधगढ़ बना दिया, घोटाले का गढ़ बना दिया। कांग्रेस की सरकार ने कोयला में 25 रुपया प्रति टन के हिसाब से कमीशन लिया।

साय ने नगरी की जनता से कहा कि आज हम नरेंद्र मोदी के लिए आशीर्वाद मांगने आए हैं, नरेंद्र मोदी दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता हैं और उनकी वजह से भारत का डंका बज रहा है, पूरी दुनिया में देश का मान-सम्मान बढ़ रहा है। मेरा सौभाग्य था कि मोदी जी के पहले कार्यकाल में राज्यमंत्री के रूप में उनके साथ काम करने का अवसर मिला। मोदी ने पहले दिन से ही कहा था कि मेरी सरकार गरीबों के लिए समर्पित है और मोदी जी जो बोलते हैं उसे करते हैं। भारतीय जनता पार्टी के कथनी और करनी में एकरूपता है। उन्होंने कहा कि 2047 तक भारत को विकसित राष्ट्र बनाना है, भारत को सोने की चिड़िया और विश्वगुरु बनाना है। इसके लिए हमें कांकेर लोकसभा की जनता का सहयोग चाहिए, आपका आशीर्वाद चाहिए।

हिन्दुस्थान समाचार/ चंद्रनारायण शुक्ल

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story