जगदलपुर : कुरियर कंपनी के नगद 10 लाख के गबन का आरोपित गिरफ्तार

जगदलपुर : कुरियर कंपनी के नगद 10 लाख के गबन का आरोपित गिरफ्तार
जगदलपुर : कुरियर कंपनी के नगद 10 लाख के गबन का आरोपित गिरफ्तार


जगदलपुर, 15 मई (हि.स.)। जिले के थाना कोतवाली पुलिस ने कुरियर कंपनी के नगद 10 लाख के गबन करने के आरोप में आरोपित को गिरफ्तार कर बुधवार को न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है।

पीड़ित डिलवरी कुरियर कंपनी जगदलपुर के सेंट्रल मैनेजर हिमांशु गौड़ा ने रिपोर्ट दर्ज कराया कि इनके कंपनी के असिस्टेंट मैनेजर (एटीएल) के द्वारा कंपनी के विभिन्न डिलवरी बाॅयो के द्वारा उपभेक्ताओं को सामान देकर वसूली गई राशि कुल नगद रकम 10 लाख 41 हजार 58 रुपये को असिस्टेंट मैनेजर पप्पू लहरे ने कंपनी में जमा नहीं किया औरा उक्त राशि को स्वयं उपयोग कर गबन करने की रिपोर्ट पर अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। विवेचना के दौरान साक्ष्य संकलन के आधार पर टीम उडिसा रवाना किया गया।

उडिसा में आरोपित का पता तलाश कर आज बुधवार को आरोपित पप्पू लहरे को गिरफ्तार कर पूछताछ करने पर आरोपित ने अपराध करना स्वीकार करते हुए बताया कि 10 लाख 41 हजार 58 रुपये कंपनी में जमा नहीं किया और उस रकम को लेकर उडिसा भाग गया था। जिसमें से 10 लाख एक हजार 58 रुपये जुआ-सट्टा में हार गया, जिसमें से 40 हजार रुपये रखना बताया। जिसे आरोपित के द्वारा पेश करने पर कुल 40 हजार रुपये जब्त कर कार्रवाई उपरांत आज बुधवार को न्यायिक रिमांड पर न्यायालय भेजा गया।

हिन्दुस्थान समाचार/ राकेश पांडे

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story