चलती बस में लगी भीषण आग, कोई हताहत नहीं

चलती बस में लगी भीषण आग, कोई हताहत नहीं
चलती बस में लगी भीषण आग, कोई हताहत नहीं


रायपुर/ गौरेला पेंड्रा मरवाही , 13 फ़रवरी (हि.स.)। गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले में नेशनल हाइवे पर एक चलती बस में अचानक आग लग गई। आग पहले बस के टायर में लगी और उसके बाद धीरे-धीरे पूरे बस में फैल गई। हादसे में बस पुरी तरह जलकर राख हो गई हैं, वहीं राहत की बात यह है कि इस भीषण आगजनी में किसी के भी हताहत होने की सूचना नहीं है।

प्रत्यक्षदर्शियाें के मुताबिक गौरेला के बांधामुड़ा इलाके में देर रात 3 बजे के आसपास की घटना है जहां एक ट्रक चालक ने बस के चक्के में आग लगना देखा उसके बाद बस से ओवरटेक कर उसने चालक को बताया कि बस में आग लग रही है, तब चालक ने यात्री बस रोका और सो रहे सभी यात्रियों को बस से नीचे उतारा। वहीं आस-पास के ग्रामीणों ने हादसे की सूचना फायर ब्रिगेड को दी जहां कुछ देर पेंड्रा से फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया लेकिन तब तक बस पूरी तरह से जलकर खाक हो चुकी थी। मौके पर मौजूद लोगों की मानें तो बस में आग लगने के साथ ही लगातार धमाका भी हो रहा था, बस मनीष ट्रेवल्स की बताई जा रही है। देखते ही देखते आग इतनी भीषण हो गई कि बस पुरी तरह जलकर राख हो गई। फिलहाल इस हादसे में किसी भी यात्री के हताहत होने की सूचना नहीं है।

हिन्दुस्थान समाचार / गेवेन्द्र

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story