कोरबा के सोनपुरी के पास मिली महिला की अधजली लाश, हत्या की आशंका

कोरबा के सोनपुरी के पास मिली महिला की अधजली लाश, हत्या की आशंका
कोरबा के सोनपुरी के पास मिली महिला की अधजली लाश, हत्या की आशंका
































कोरबा, 09 जून (हि. स.)। ग्राम रिसदी सोनपुरी कुसमुंडा खदान के पास रविवार को अज्ञात महिला की जली हुई लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। मृतका की पहचान अभी नहीं हो सकी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है । कुसमुंडा खदान क्षेत्र में एक सप्ताह के अंदर लाश मिलने का यह दूसरा मामला है। सूना स्थान होने के कारण अपराधिक घटनाओं को अंजाम देकर आरोपित फरार होने में कामयाब हो जाते हैं।

रविवार की सुबह गांव के कुछ लोगों ने ग्राम रिसदी सोनपुरी के पास एक महिला की अधजली लाश देखी। जिसकी जानकारी गांव में आग की तरह फैल गई। मामले की सूचना कुसमुंडा पुलिस को दी गई। फिलहाल मृतका की पहचान नहीं हो सकी है। ग्रामीणों की मदद से महिला के शिनाख्त की कार्रवाई की जा रही है। महिला की उम्र लगभग 35 वर्ष होगी।

माना जा रहा है कि किसी ने मिलने के लिए उसे ऐसे सुने स्थान में बुलाया होगा और विवाद होने की स्थिति में उसकी हत्या कर दी। पहचान छुपाने के लिए उसे आग के हवाले करने की कोशिश की। मृतका के कपड़े मृतका के कपड़े अस्तव्यस्त अवस्था में मिले हैं, इसलिए इसे दुष्कर्म की घटना से भी जोड़कर देखा जा रहा। फिलहाल पुलिस की जांच और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत की वास्तविक कारण का पता चल सकेगा ।

हिन्दुस्थान समाचार/ हरीश तिवारी

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story