कोंडागांव : अज्ञात पिकअप ने मोटरसाइकिल सवार को मारी टक्कर एक की मौत, एक घायल



कोंडागांव, 25 जनवरी (हि.स.)। जिले के फरसगांव थाना क्षेत्र के अंतर्गत बहीगांव के पिपरा मोड के समीप तेज रफ्तार पिकअप ने मोटरसाइकिल सवार युवक को टक्कर मारकर पिकअप वाहन मौके से फरार हो गया। इस हादसे में एक युवक देवेंद्र दर्रो की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दूसरा युवक योगेश्वर जैन गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को इलाज के लिए फरसगांव अस्पताल में भर्ती कराया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार शाम को तेज रफ्तार पिकअप ने मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक को ठोकर मार दी। पिकअप की ठोकर से दोनों युवक गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए 108 की मदद से फरसगांव अस्पताल में लाया गया। इलाज के दौरान देवेंद्र दर्रो की सिर में चोट आने से मौत हो गई। वहीं योगेश्वर जैन के पैर में चोट आई है। प्राथमिक उपचार बाद बेहतर इलाज के लिए कोंडागांव जिला अस्पताल रिफर कर दिया गया है। पुलिस के द्वारा अज्ञात वाहन के खिलाफ अपराध दर्ज कर वाहन की तलाश की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/राकेश पांडे

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story