गौरेला-पेंड्रा-मरवाही : ओबीसी वर्ग के सभी अधिकारी कर्मचारी अपना पंजीयन जरूर करवाएं : कलेक्टर

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही : ओबीसी वर्ग के सभी अधिकारी कर्मचारी अपना पंजीयन जरूर करवाएं : कलेक्टर


रायपुर / गौरेला-पेंड्रा-मरवाही, 23 सितंबर (हि.स.)। कलेक्टर ऋचा प्रकाश चौधरी ने शुक्रवार को जिले के अन्य पिछड़ा वर्ग एवं आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के शासकीय अधिकारियों-कर्मचारियों को अपना पंजीयन करवाने कहा है।

कलेक्टर ने सामान्य प्रशासन विभाग द्वारा जारी परिपत्र का संदर्भ देते हुए कहा है कि छत्तीसगढ़ क्वांटिफायबल डाटा आयोग के सचिव द्वारा अवगत कराया गया है कि राज्य शासन के अंतर्गत कार्यरत अन्य पिछड़ा वर्ग से संबंधित सभी अधिकारियों-कर्मचारियों के द्वारा पंजीयन नहीं कराया गया है। इस कारण से छूटे हुए अन्य पिछड़ा वर्ग से समस्त व्यक्तियों को नवीन पंजीयन किये जाने हेतु डव्च्.न्च्.त्व्न्छक् के तहत 16 सितंबर से 17 अक्टूबर 2022 तक पोर्टल खोला गया है। जिससे समस्त अन्य पिछड़ा वर्ग के शासकीय अधिकारी-कर्मचारी भी इस अवधि में स्वयं एवं अपने परिवार के सदस्यों का पंजीयन करा सके। पोर्टल में नवीन पंजीयन हेतु वेब पोर्टल cgqdc.in पर login एवं मोबाइल एप्प cgqdc पर भी उपलब्ध है, जिस पर संबंधित व्यक्ति स्वयं तथा अपने परिवार के सदस्यों का पंजीयन कर सकतें है।

हिन्दुस्थान समाचार / गेवेन्द्र

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story