बलौदाबाजार : धान खरीद में लापरवाही बर्दाश्त नहीं : कलेक्टर

बलौदाबाजार : धान खरीद में लापरवाही बर्दाश्त नहीं : कलेक्टर


बलौदाबाजार, 25 नवंबर (हि.स.)। कलेक्टर रजत बंसल ने सिमगा विकासखंड अंतर्गत धान खरीद केंद्र शिकारी केशली में परिवहन संबंधित अनियमिताओं को गम्भीरता से लेते हुए सख्त चेतावनी जारी की है।

उन्होंने कहा कि जिले में किसी भी जगह धान खरीद के कार्य मे किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने उप पंजीयक सहकारी संस्था के रिपोर्ट के आधार पर शिकारी केशली में अनियमिताओं के दोषी कर्मचारी खरीद प्रभारी शंकरलाल वर्मा एवं कंप्यूटर आपरेटर भरत वर्मा को धान खरीद कार्य से पृथक करतें हुए उनकी बर्खास्तगी की अनुशंसा कर दी गयी है।

घटना क्रम के बारे में उप पंजीयक सहकारी संस्था सुरेन्द्र गौड़ ने शुक्रवार को जानकारी देते हुए बताया कि, प्राथमिक कृषि साख सहकारी समिति मर्या.शिकारीकेशली के उपार्जन केन्द्र में 23 नवंबर को धान परिदान में अनियमितता के संबंध जानकारी मिली, जिस पर सहकारिता विस्तार अधिकारी, विकासखंड सिमगा एवं शाखा पर्यवेक्षक, शाखा भटभेरा के द्वारा संयुक्त निरीक्षण प्रतिवेदन प्रस्तुत किया गया है।

हिन्दुस्थान समाचार/ गायत्री प्रसाद

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story