रायपुर : मिशन अमृत की हाई पावर कमेटी की बैठक सम्पन्न

रायपुर : मिशन अमृत की हाई पावर कमेटी की बैठक सम्पन्न


रायपुर , 23 नवंबर (हि.स.)। मुख्य सचिव अमिताभ जैन की अध्यक्षता में बुधवार को मंत्रालय महानदी भवन में मिशन अमृत की राज्य स्तरीय हाई पावर स्टेयरिंग कमेटी की चतुर्थ बैठक सम्पन्न हुई। बैठक में मिशन अमृत दो के अंतर्गत राज्य के विभिन्न नगरीय निकायों में पेयजल उपलब्ध कराने के लिए 550 करोड़ रुपये की अनुमानित लागत की जल प्रदाय योजनाओं के विस्तृत प्रतिवेदन का प्रस्तुतिकरण दिया गया।

मिशन अमृत के अंतर्गत रायपुर जिले के नगर पंचायत माना कैंप, नगर पंचायत समोदा, नगर पंचायत मंदिर हसौद, नगर पंचायत चंदखुरी के अंतर्गत जल प्रदाय योजनाओं का परियोजना प्रतिवेदन का प्रस्तुतीकरण किया गया। इसी तरह से गरियाबंद जिले की नगर पंचायत फिंगेश्वर, दुर्ग जिले की नगर पंचायत कुम्हारी, सूरजपुर जिले की नगर पंचायत प्रेमनगर, बिलासपुर जिले की नगर पंचायत बोदरी तथा कोरिया जिले की नगर पंचायत झगराखंड, नगर पंचायत खोगपानी और नगर पंचायत लेदरी के अंतर्गत जल प्रदाय योजनाओं के निर्माण के लिए मिशन अमृत के अंतर्गत परियोजना प्रतिवेदन पर विस्तार से चर्चा की गई। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से आयोजित इस बैठक में नगरीय प्रशासन विभाग की सचिव अलरमेल मंगई डी., जल संसाधन विभाग के सचिव अन्बलगन पी., सूडा के मुख्य कार्यपालन अधिकारी सौमिल रंजन चौबे और लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग एवं अन्य विभागों के अधिकारी मौजूद थे।

हिन्दुस्थान समाचार/ गेवेन्द्र

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story