रायपुर : अपनी गलतियों पर पर्दा डाल रहें है, मुख्यमंत्री : कौशिक

रायपुर : अपनी गलतियों पर पर्दा डाल रहें है, मुख्यमंत्री : कौशिक


रायपुर , 21 सितंबर (हि.स.)। पूर्व नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने सड़क निर्माण में लापरवाही के चलते मुख्यमंत्री द्वारा ईएनसी विजय भतप्रहरी को हटाए जाने पर सरकार पर आरोप लगाया है।

कौशिक ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश स्वयं स्वीकार कर रहें है कि छत्तीसगढ़ की सड़कें जनता के चलने लायक नहीं बची है। इसी के चलते मुख्येमंत्री ने ईएनसी को हटाकर अपनी गलतियों पर पर्दा डालने का काम कर रहें है। उन्होनें कहा कि जब सड़कों के निर्माण के लिये स्वीकृति मांगी जाती है तो कांग्रेस सरकार प्रशासकीय स्वीकृति भी जारी नहीं करती है, क्योकिं इनके कुप्रबंधन व कुनीतियों से प्रदेश का खजाना पूरी तरह से खाली हो चुका हैं।

कौशिक ने कहा कि भूपेश ने अपनी कुनीतियों से प्रदेश को कर्ज में डुबोकर दिवालिया कर दिया है। जिससे प्रदेश की हालात पूरी तरह से बद से बदतर हो गयी हैं, इसी वजह से प्रदेश में सड़कें नहीं बन पा रही है और एक तरफ कांग्रेस सरकार बजट में सड़कों का प्रावधान कर केवल वाहवाही लूटने व बटोरने का काम कर रही है। कौशिक ने कहा कि छत्तीसगढ़ में कोरिया से लेकर दतेंवाड़ा तक ऐसा कोई भी क्षेत्र ऐसा नहीं है, जहां आमजन सड़कों से परेंशान नहीं होगें। उन्होंने कहा कि गांवों में सड़क नहीं होने से ग्रामीण आज भी मरीजों को खाट पर ढोने विवश है, मिडिया में लगातार खबरें आ रहीं है कहीं किसी गर्भवती महिला को खाट पर अस्पताल ले जाया जा रहा है, तो कहीं सड़के नहीं होने व सड़कों के जर्जर होने से किसी बीमार व्यक्ति तक एंबुलेंस नहीं पहुंच पाने से मौके पर मरीज की मौत हो जाती हैं, यह सबका कारण ख़राब व ख़स्ता हाल सड़कें है। उन्होनें कहा कि कई जगह तो मंत्रियों के संज्ञान में आने के बाद भी ख़राब व जर्जर सड़कों का काम चालू नहीं हो पाता, उन्होनें कहा कि भूपेश बघेल से जनता की आस पूरी तरह से टूट चुकी हैं ।

हिन्दुस्थान समाचार/ गायत्री प्रसाद

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story