जगदलपुर : गणतंत्र दिवस की तैयारी का किया गया अंतिम रिहर्सल



जगदलपुर : गणतंत्र दिवस की तैयारी का किया गया अंतिम रिहर्सल


जगदलपुर, 24 जनवरी(हि.स.)। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के गणतंत्र दिवस पर जगदलपुर के लालबाग में ध्वजारोहण करेंगे। गणतंत्र दिवस की तैयारियों का अंतिम रिहर्सल मंगलवार को किया गया। मुख्य अतिथि की भूमिका में जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी प्रकाश सर्वे रहे, उन्होंने ध्वजारोहण कर परेड की सलामी ली। इस अवसर पर आईजी सुंदरराज पी., कलेक्टर चंदन कुमार, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र मीणा उपस्थित थे। अधिकारियों ने तैयारी के संबंध में कमी बेशी को समय से पहले पूर्ण करने के निर्देश दिए।

इस वर्ष परेड की कमान डीएसपी अनिल कुर्रे कर रहे है, जो 14 टुकड़ी को कमांड करते हुए मार्च-पास्ट करेंगे। कार्यक्रम में स्कूली बच्चों के द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति दिया जाएगा और विभागों के शासकीय योजनाओं से सम्बंधित झांकी का प्रदर्शन किया जाएगा। कार्यक्रम में सभी विभागों के जिला स्तरीय अधिकारी उपस्थित थे। स्कूली बच्चों के सांस्कृतिक प्रस्तुति को अतिथियों द्वारा अवलोकन किया गया। कोरोना काल के बाद इस वर्ष स्कूली बच्चों को शामिल किया गया है।

हिन्दुस्थान समाचार/ राकेश पांडे

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story