राज्यपाल से साइंस कॉलेज के एल्युमनी एसोसिएशन के प्रतिनिधिमण्डल ने की मुलाकात

राज्यपाल से साइंस कॉलेज के एल्युमनी एसोसिएशन के प्रतिनिधिमण्डल ने की मुलाकात


- महाविद्यालय के हीरक जयंती समारोह में किया आमंत्रित

रायपुर, 25 नवंबर (हि.स.)। राज्यपाल अनुसईया उइके से शुक्रवार को यहां राजभवन में शासकीय नागार्जुन स्नातकोत्तर विज्ञान महाविद्यालय, रायपुर के एल्युमनी एसोसिएशन के अध्यक्ष अंजय शुक्ला के नेतृत्व में प्रतिनिधिमण्डल ने मुलाकात की।

राज्यपाल को शुक्ला ने बताया कि, विज्ञान महाविद्यालय के 75 वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर हीरक जयंती समारोह का आयोजन किया जा रहा है। इस अवसर पर महाविद्यालय के लगभग 10 हजार पूर्व विद्यार्थी शामिल होंगे और विभिन्न सांस्कृतिक गतिविधियों का भी भव्य आयोजन किया जाएगा। प्रतिनिधिमण्डल ने राज्यपाल उइके को समारोह में शामिल होने का आमंत्रण दिया और उनसे आग्रह किया कि वे देश की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु को भी समारोह में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होने का अनुरोध करें। राज्यपाल ने प्रदेश के प्रतिष्ठित विज्ञान महाविद्यालय के 75 गौरवमयी वर्ष पूर्ण होने पर प्रशंसा व्यक्त की और हीरक जयंती के भव्य आयोजन के लिए किये जा रहे प्रयासों की सराहना की।

उल्लेखनीय है कि पिछले 75 वर्षों में विज्ञान महाविद्यालय से पढ़े अनेकों विद्यार्थियों ने अपनी विशिष्ट पहचान हासिल की है और विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट सेवाएं दे रहे हैं। इस अवसर पर गिरीशकांत पाण्डे, सकील शाजिद, रविन्द्र मिश्रा एवं संतोष साहू, डॉ. विकास पाठक उपस्थित थे।

हिन्दुस्थान समाचार/ गायत्री प्रसाद

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story