स्वास्थ्य विभाग व नगर निगम की लापरवाही के चलते ही भिलाई में फैला डायरिया : कौशिक

स्वास्थ्य विभाग व नगर निगम की लापरवाही के चलते ही भिलाई में फैला डायरिया : कौशिक


रायपुर, 24 नवंबर (हि.स.)। पूर्व नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि, भिलाई में डायरिया का जानलेवा संक्रमण तेजी से फैलता जा रहा है और स्वास्थ्य विभाग एवं नगर निगम इसके रोकथाम के लिए कोई उचित कदम नहीं कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि मंगलवार को शाम तक करीब 13 मरीज मिलने के बाद भी स्वास्थ्य विभाग ने कोई तत्परता नहीं दिखाई जिसकी लापरवाही की वजह से करीब 90 लोगों अस्पताल में भर्ती होने को मजबूर हो गए ,तो वही दो लोगों की मौत डायरिया के जानलेवा संक्रमण की वजह से हो गई है।

उन्होंने कहा कि जबसे प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आई है तब से प्रदेश की स्वास्थ्य व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई है। लोगों की जान से लगातार प्रदेश सरकार द्वारा खिलवाड़ किया जा रहा है। भिलाई कैंप की घटना ने एक बार फिर प्रदेश सरकार की एवं स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही को उजागर किया है। भिलाई के महापौर ने भी हालात का जायजा लेने एवं इस पर गंभीरता दिखाने में कोई रुचि नहीं दिखाई जिसके कारण 2 लोगों की मौत हो गई।

हिन्दुस्थान समाचार/ गायत्री प्रसाद

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story