कलेक्टर ने जनदर्शन में आम जनता से सुनी समस्याएं

कलेक्टर ने जनदर्शन में आम जनता से सुनी समस्याएं


कलेक्टर ने जनदर्शन में आम जनता से सुनी समस्याएं


कोण्डागांव, 22 नवम्बर (हि.स.)। कलेक्टर दीपक सोनी ने मंगलवार को कलेटोरेट में आयोजित जनदर्शन के दौरान जिले के विभिन्न क्षेत्रों से आये जनसाधारण से उनकी समस्या और शिकायतों को संवेदनशीलता के साथ सुना और निराकरण के लिए आवश्यक पहल करने का भरोसा दिलाया।

इस दौरान उन्होंने छात्र-छात्राओं की मांग पर शासकीय गुंडाधूर स्नातकोतर महाविद्यालय कोण्डागांव में प्राध्यापकों की व्यवस्था शीघ्र करने आश्वस्त किया तथा जनभागीदारी समिति के माध्यम से अतिथि प्राध्यापक नियुक्त किये जाने के निर्देश कॉलेज के प्राचार्य को दिए। इस मौके पर निलजी निवासी संजय बघेल ने मिनी हॉलर मिल स्थापना हेतु सहायता, बॉसकोट के हरकिशन शार्दुल ने स्थाई विद्युत कनेक्शन, सरस्वती स्व-सहायता समूह धनोरा तथा जय अम्बे स्व-सहायता समूह धनोरा के सदस्य महिलाओं ने स्वरोजगार स्थापना, कोण्डागांव नगर के गणेश कश्यप ने नजूल पट्टा प्रदाय हेतु आवेदन पत्र प्रस्तुत किया। इसके अलावा अन्य आवेदकों ने राशन कार्ड प्रदाय, वनाधिकार पट्टा प्रदाय, हेण्डपम्प स्थापना इत्यादि की मांग की। कलेक्टर ने इन सभी आवेदन पत्रों पर नियमानुसार त्वरित कार्यवाही करने सहित संबंधित आवेदकों को अवगत कराये जाने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए।

हिन्दुस्थान समाचार/ राजीव गुप्ता

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story