रायपुर: मुख्यमंत्री ने कैंसर स्क्रीनिंग वैन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया



रायपुर , 25 जनवरी (हि.स.)। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बुधवार को अपने निवास कार्यालय से मारवाड़ी युवा मंच शाखा रायपुर द्वारा संचालित कैंसर स्क्रीनिंग वैन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। मुख्यमंत्री ने मारवाड़ी युवा मंच रायपुर द्वारा किए जा रहे कार्यो की सराहना की। उन्होंने कहा कि स्क्रीनिंग वैन में जांच से विशेष रूप से आर्थिक रूप से कमजोर तबकों को मदद मिलेगी।

इस अवसर पर खाद्य मंत्री अमरजीत भगत, नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया, खनिज विकास निगम के अध्यक्ष गिरीश देवांगन मौजूद थे। मारवाड़ी युवा मंच के अध्यक्ष सुधीर अग्रवाल ने बताया कि रायपुर के टाउन हॉल में इस वैन के माध्यम से 25 से 27 जनवरी तक आम नागरिकों के कैंसर की प्रारंभिक जांच की जाएगी। उन्होंने बताया कि इस वैन में मौजूद एक्सरे, मेमोग्राफी, सीबीसी सहित अन्य मशीनों से कैंसर की जांच की जाएगी। इस दौरान नरेश अग्रवाल, रविकांत शर्मा सहित मारवाड़ी युवा मंच के अन्य सदस्य मौजूद थे।

हिन्दुस्थान समाचार/ गेवेन्द्र

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story