बीजापुर : प्रशिक्षण के दौरान बस्तर फाइटर्स फोर्स के एक प्रशिक्षु जवान की हुई मौत

बीजापुर : प्रशिक्षण के दौरान बस्तर फाइटर्स फोर्स के एक प्रशिक्षु जवान की हुई मौत


बीजापुर, 25 नवंबर (हि.स.)। जिले में बस्तर फाइटर्स फोर्स के एक प्रशिक्षु जवान मुन्नालाल पोयाम कोंडागांव के दहीकोंगा निवासी का प्रशिक्षण के दौरान मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि जवान मैदान में गुरुवार शाम दौड़ लगा रहा था, इस बीच वह अचानक जमीन पर गिर गया। गिरने के बाद खून की उल्टियां करने लगा था। कुछ देर बाद जवान ने दम तोड़ दिया। फिलहाल मौत का कारण अभी स्पष्ट नहीं हुआ है। पुलिस के अनुसार पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चलेगा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृत जवान का नाम मुन्नालाल पोयाम हाल ही में बस्तरिया बटालियन में भर्ती हुआ था। मुन्नालाल, बीजापुर जिले के धनोरा स्थित सीएएफ कैंप में ट्रेनिंग ले रहा था। रोज की तरह मैदान में अन्य प्रशिक्षु जवानों के साथ दौड़ लगा रहा था, इस बीच अचानक जमीन पर गिर गया। कुछ देर बाद खून की उल्टी भी किया। साथियों ने अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टर ने इसे मृत घोषित कर दिया। मृत जवान के शव को पोस्टमॉर्टम के बाद शुक्रवार को गृहग्राम ग्राम दहीकोंगा भेजा गया, जहां मृतक जवान का अंतिम संस्कार किया गया।

हिन्दुस्थान समाचार/राकेश पांडे

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story