जिला स्तरीय दवा व्यवसायी संघ का चुनाव शांतिपूर्ण सम्पन्न

WhatsApp Channel Join Now


























-गहमागहमी और पुख्ता सुरक्षा के बीच 90 फीसदी पड़े वोट

मोतिहारी,19 मार्च(हि.स.)।जिला केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एशोसिएशन का चुनाव रविवार को वाईएस वाटिका में शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न हो गया। पूरे गहमागहमी के बीच वोटिंग 12 बजे से शाम 5 बजे तक चला। जिले में कुल 1016 वोटर है। संगठन में कुल 8 पद के लिए 16 प्रतयाशी चुनाव मैदान में हैं। समाचार प्रेषण तक 90 फीसदी वोट होने की सूचना है।

चुनाव पर्यवेक्षक के रूप में पटना से तरुण कुमार,सुधाकर कुमार सहित 6 सदस्यीय पर्यवेक्षक की टीम की देखरेख पूरे चुनाव को संपन्न कराया गया है। पर्यवेक्षक तरुण कुमार ने बताया कि चुनाव प्रक्रिया को पूरे पारदर्शिता के साथ सम्पन्न कराया गया। इस बार संगठन के नए नियमानुसार महिला प्रत्याशी की भी दावेदारी स्वीकार की गई है।बताते चले कि इस बार कोषाध्यक्ष पद पर निवर्तमान अरविंद कुमार को प्रेमा देवी टक्कर दे रही हैं।

निवर्तमान अध्यक्ष असफाक करीम का मुकाबला धर्मवर्धन प्रसाद से है। वही उपाध्यक्ष के दो पदों पर अजय कुमार सिंह व सतीश कुमार गुप्ता सहित 4 प्रत्याशी मैदान में हैं। इसके अलावे सचिव के लिए ध्रुव देव् नारायण सिंह के विरोध में सेराज अहमद चुनावी समर में है। वही संगठन सचिव,संयुक्त सचिव व कोषाध्यक्ष पद पर भी उम्मीदवारी है।

हिन्दुस्थान समाचार/आनंद प्रकाश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story