जिला स्थापना दिवस पर मतदाता जागरूकता रैली आयोजित

जिला स्थापना दिवस पर मतदाता जागरूकता रैली आयोजित
जिला स्थापना दिवस पर मतदाता जागरूकता रैली आयोजित


जिला स्थापना दिवस पर मतदाता जागरूकता रैली आयोजित


सहरसा,01 अप्रैल (हि.स.)। जिला स्थापना दिवस के अवसर पर समाहरणालय परिसर से छात्र,छात्राओं एवं शिक्षकों के नेतृत्व में सोमवार को मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन किया गया।यह रैली समाहरणालय से निकलकर अंबेडकर चौक,वीर कुंवर सिंह चौक होते हुए शहर के विभिन्न मार्ग पर रैली के माध्यम से लोगो को आपका मतदान कीमती है,आप अवश्य मतदान करें।लोकतंत्र में मतदाताओं का निर्णय वोट देकर ही होता है।ऐसे में जागरूक मतदाता बनकर अन्य लोगों को भी मतदान के लिए प्रेरित करें।

मतदाता जागरूकता रैली के माध्यम से मतदाताओं को लोक सभा आम निर्वाचन 2024 के अवसर पर मताधिकार के उपयोग हेतु प्रेरित किया गया।इस अवसर पर स्वीप कोषांग,विद्यालय प्रबंधन के सौजन्य से आयोजित उक्त वर्णित मतदाता जागरूकता रैली के अवसर पर उप विकास आयुक्त,अनुमंडल पदाधिकारी सदर, निदेशक डीआरडीए सहित अन्य संबंधित उपस्थित थे।

1 अप्रैल को 1954 को सहरसा जिला अस्तित्व में आया।वही 70 वर्षो से प्रत्येक वर्ष जिला स्थापना दिवस पर प्रभात फेरी, खेल-कूद एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम सहित अन्यान्य कार्यक्रम आयोजित किया जाता है लेकिन इस बार लोकसभा चुनाव हेतु केवल मतदाता जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किया गया।इस अवसर पर बड़ी संख्या में छात्र छात्रा शिक्षक मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/अजय/चंदा

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story