मतदाता जागरूकता को लेकर रात्रि चौपाल का आयोजन

मतदाता जागरूकता को लेकर रात्रि चौपाल का आयोजन
मतदाता जागरूकता को लेकर रात्रि चौपाल का आयोजन


बिहारशरीफ,3 अप्रैल (हि.स)। नालंदा जिले के रुखाई पंचायत के अंतर्गत गांव काकनपर में संस्कार जीविका महिला ग्राम संगठन के अंतर्गत 13 स्वयं सहायता समूहों के जीविका दीदियों एवं ग्रामीणों को जीविका के प्रखंड परियोजना प्रबंधक जितेंद्र प्रसाद चौरसिया एवं ऐसी बीएन गौतम के द्वारा जीविका दीदियों द्वारा मतदाता जागरूकता अभियान के तहत रात्रि चौपाल का आयोजन कर महिलाओं को मजबूत लोकतंत्र के निर्माण के लिए अपना मतदान करने के लिए प्रेरित किया, जिसमें शत फीसद मतदान किया जा सके।

इस अवसर पर प्रखंड परियोजना प्रबंधक ने मतदाताओं को मताधिकार के महत्व को बताते हुए शत फीसदी मतदान करने की अपील की और कहा कि जागरूक नागरिक होने का कर्तव्य निभाते हुए सभी मतदाताओं को मजबूत लोकतंत्र के लिए अपना मतदान कर राष्ट्र व लोकतंत्र को मजबूत बनाने में सहयोग करें।

इसके उपरांत संस्कार जीविका महिला ग्राम संगठन के अध्यक्ष दीदी के द्वारा आपसी परामर्श से उपस्थित सभी जीविका दीदियों एवं अन्य ग्रामीणों ने स्वेच्छा से शपथ लिया कि हम लोग सभी अपने-अपने मताधिकार का प्रयोग पूरे परिवार के साथ लोकसभा निर्वाचन में अपने जागरूक नागरिक होने का कर्तव्य निभाते हुए,अमूल्य मताधिकार का प्रयोग करेगे और सभी लोगो को भी जागरूक करेगे।

हिन्दुस्थान समाचार/प्रमोद

/चंदा

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story