पूर्व विधायक के खिलाफ आदर्श आचार संहिता उल्लंघन के मामले में प्राथमिक दर्ज

बिहारशरीफ, 3 अप्रैल (हि.स)। पूर्व विधायक रवि कुमार ज्योति के खिलाफ दीपनगर थाना में आदर्श आचार संहिता उल्लंघन के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।172 बिहारशरीफ विधानसभा में FST 4 के दंडाधिकारी सह उप परियोजना निदेशक, आत्मा नालंदा अविनाश कुमार ने दीपनगर थाने में प्राथमिकी दर्ज करने हेतु एक आवेदन दिया है।

आवेदन में उन्होंने कहा है कि29 मार्च 2024 को रवि कुमार ज्योति पूर्व विधानसभा सदस्य, ग्राम एवं थाना दीपनगर नालंदा के फेसवुक अकाउंट पर पार्टी विशेष के प्रचार हेतु पोस्ट प्राप्त हुआ है। इसमें अंकित किया गया है कि अगर आप चाहते हैं नालंदा महागठबंधन की झोली में आए तो साफ छवि, बेदाग चरित्र, अवकी बार नालंदा लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी दिलीप कुमार तथा कांग्रेस का चुनाव चिन्ह पंजा फेसबुक पोस्ट पाया गया है। वर्तमान में पूरे देश में आदर्श आचार संहिता लागू है, इस प्रकार का सोशल मीडिया पोस्ट करना आचार संहिता का उल्लंघन है।आवेदन के अंत में उन्होंने कहा है कि आदर्श आचार संहिता उल्लंघन के आरोप में रवि कुमार ज्योति पूर्व विधानसभा सदस्य ग्राम पोस्ट थाना दीप नगर के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में प्राथमिकी दर्ज करने की कृपा की जाए।

हिन्दुस्थान समाचार/प्रमोद

/चंदा

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story