बिहार के नालंदा में सड़क दुर्घटना में बैंककर्मी की मौत

बिहार के नालंदा में सड़क दुर्घटना में बैंककर्मी की मौत
बिहार के नालंदा में सड़क दुर्घटना में बैंककर्मी की मौत


बिहारशरीफ,09 जून (हि.स.)। बिहार के नालंदा में सड़क दुर्घटना में एक बैंक कर्मी की मौत हो गई। घटना फतुहां- हिलसा सड़क मार्ग पर स्थित चंदकूरा राइस मील के पास सोमवार की सुबह की है।

दरअसल उक्त स्थान पर दो बाइक की सीधी टक्कर हो गई। इस हादसे में बाइक सवार एक व्यक्ति बीच सड़क पर गिर गया। हिलसा से आ रही एक ट्रक का चालक सड़क पर गिरे व्यक्ति को रौंदते हुए ट्रक सहित मौके से फरार हो गया।

इस हादसे में मरने वाले एक व्यक्ति की पहचान नालंदा जिले के निश्चल गंज निवासी सत्येंद्र चौधरी के 38 वर्षीय पुत्र राजीव चौधरी के रूप में की गई है। मृतक फतुहां स्थित एक निजी बैंक का नियमित कर्मचारी बताया जाता है। वह सोमवार की सुबह अपने गांव निश्चल गंज से ड्यूटी के लिए बाइक ड्राइव करते हुए फतुहां जा रहे थे। घटना के संबंध में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि करायपरशुराय बाजार की ओर से बाइक ड्राइव करते हुए कोचिंग पढ़ने जा रहे सुधीर चौधरी का पुत्र सोनू कुमार की बाइक अनियंत्रित होकर उक्त स्थान पर हादसे में जान गंवाने वाले बैंक कर्मी की बाइक से हो गई ।

थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि हाईवा ट्रक चालक वाहन समेत फरार हो गया है। जिसकी तलाश की जा रही है।वही घटनास्थल से शव तथा दोनों बाइक को बरामद कर लिया गया है| मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है।

हिन्दुस्थान समाचार/प्रमोद

/गोविन्द

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story