सुनील कुमार को वाल्मीकि नगर लोकसभा सीट से जीत दिलाने के लिए एनडीए रणनीति में जुटी

बिहार की 40 सीटों पर विजय प्राप्त करेगी एनडीए: भीष्म साहनी

पश्चिम चंपारण(बगहा),2 अप्रैल (हि.स.)।वाल्मीकिनगर लोकसभा सीट से एनडीए प्रत्याशी सह निवर्तमान सांसद सुनील कुमार ने नामांकन करने से पहले बगहा एक स्थित मारवाड़ी धर्मशाला में मंगलवार को अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए एनडीए की बैठक की । बैठक में कार्यकर्ताओं से रूबरू होने के बाद सुनील कुमार ने कहा कि उन पर पार्टी नेतृत्व ने दोबारा विश्वास जताया है जिस पर वह खरा उतरेंगे। उन्होंने कहा कि आज बेहद खुशी हो रही है कि हम अपनी चुनावी अभियान का शुभारंभ गांधी के कर्मभूमि से करने जा रहे हैं।

बैठक में मौजूद भाजपा विधायक राम सिंह ने कहा कि लोकसभा चुनाव की तैयारी के लेकर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक हो रही है। इस बार का चुनाव 400 के पार होगा। प्रदेश में 40 में से 40 सीट एनडीए के खाते में जायेगी।पिछले लोकसभा चुनाव में ग जितने वोट से जीत हुई थी, उससे भी ज्यादा मतों से सुनील कुमार को अबकी बार जीत दिलाना है। इसकी तैयारी में सभी कार्यकर्ता लग जाय।

बैठक में जदयू एमएलसी सह जिला अध्यक्ष भीष्म साहनी, वाल्मीकि नगर विधायक धीरेंद्र प्रताप सिंह उर्फ रिंकू सिंह, पूर्व सांसद कैलाश बैठा, पूर्व विधायक प्रभात रंजन सिंह सहित सैकड़ो एनडीए के कार्यकर्ता उपस्थित रहें।

हिन्दुस्थान समाचार /अरविंद नाथ तिवारी।/चंदा

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story