सुगौली में अवैध नर्सिग होम किया गया सील

सुगौली में अवैध नर्सिग होम किया गया सील


सुगौली में अवैध नर्सिग होम किया गया सील


पूर्वी चंपारण,01 अप्रैल(हि.स.)। जिले के सुगौली स्टेशन रोड में संचालित अवैध नर्सिग होम को अधिकारियों की टीम ने सोमवार को सील कर दिया।उक्त कारवाई के लिए अधिकारियों की टीम में अंचलाधिकारी कुंदन कुमार,सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी डॉ एम ए अशद व सुगौली थाना के एसआई अभिनव राज सहित पुलिस बल के जवान शामिल थे।

बताया गया कि लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी मोतिहारी के कोर्ट में स्टेशन रोड के क्लिनिक संचालक डॉ एस कुमार विरुद्ध परिवाद चल रहा था। कोर्ट के द्वारा जारी आदेश 29 फरवरी 24 के आलोक में डॉ कुमार के क्लिनिक को सील किया गया।बताया गया कि इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नही हुई है।क्लिनिक सील करने के समय स्टेशन रोड स्थित अवैध क्लिनिक संचालकों में हड़कम्प मच रहा और अफ़रातफ़री के बीच कई लोग अपनी क्लिनिक और जांच घर बन्द कर मौके से फरार हो गये।सील करने के समय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के बीएचएम आदित्य रंजन,बीसीएम नितेश कुमार गिरी प्रधान सहायक विकास कुमार मिश्रा सहित अन्य मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/आनंद प्रकाश/चंदा

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story