अनुमंडल अस्पताल में इलाज के लिए पहुंची मरीज की मां को जीएनएम ने मारा तमाचा



अनुमंडल अस्पताल में इलाज के लिए पहुंची मरीज की मां को जीएनएम ने मारा तमाचा




अनुमंडल अस्पताल में इलाज के लिए पहुंची मरीज की मां को जीएनएम ने मारा तमाचा


अररिया,24 जनवरी(हि.स.)।जिले में फारबिसगंज अनुमंडलीय अस्पताल में मंगलवार को प्रसव पीड़ा से कराह रही एक मरीज की मां से वहां ड्यूटी पर तैनात जीएनएम ने न केवल रूखा व्यवहार किया बल्कि उनके गाल पर एक तमाचा भी जड़ दिया। जब महिला ने वहां तैनात सुरक्षाकर्मी से इसकी शिकायत की तो सुरक्षाकर्मी के साथ भी दुर्व्यवहार करने लगी।

मामले को लेकर मरीज के परिजन समेत सुरक्षाकर्मी ने अनुमंडल प्रशासन से लिखित शिकायत दर्ज कराई है।जिसको लेकर अस्पताल उपाधीक्षक ने आरोपी जीएनएम से स्पष्टीकरण पूछते हुए चौबीस घंटे के अंदर जबान देने को कहा है।

मामले को लेकर सिमराहा वार्ड संख्या एक के रहने वाले मरीज अर्चना देवी पति- परमानंद राम की मां सीता देवी ने बताया कि उनकी बेटी प्रसव पीड़ा से कराह रही थी और इलाज के लिए चिल्ला रही थी।इसी क्रम में ड्यूटी पर तैनात जीएनएम ब्यूटी को जब वह कहने के लिए गई तो वह दुर्व्यवहार पर उतारू हो गई और मिस बिहेव करते हुए उनको एक तमाचा जड़ दिया।

उन्होंने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी को सुबह नौ बजे भर्ती कराया गया था और दस बजे के करीब पुत्र को जन्म दी।उन्होंने बताया कि जब प्रसव गृह में तैनात सुरक्षाकर्मी विद्यानंद यादव को इसकी शिकायत किया गया और जब सुरक्षाकर्मी ने जीएनएम से पूछने गया तो जीएनएम ने सुरक्षा कर्मी के साथ भी दुर्व्यवहार की और बोली कि जहां ड्यूटी है, वहां जाकर कीजिये।मामले को लेकर सुरक्षाकर्मी ने भी लिखित शिकायत अस्पताल प्रशासन को दिया है।इससे पूर्व भी इस जीएनएम का लिखित शिकायत अस्पताल प्रशासन को मिला है।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story