राज्यस्तरीय क्रिकेट अंडर-15 में अक्षरा ने किया बेहतर प्रदर्शन,मिल रही बधाईयां

राज्यस्तरीय क्रिकेट अंडर-15 में अक्षरा ने किया बेहतर प्रदर्शन,मिल रही बधाईयां
राज्यस्तरीय क्रिकेट अंडर-15 में अक्षरा ने किया बेहतर प्रदर्शन,मिल रही बधाईयां


पूर्वी चंपारण,11 जून(हि.स.)। बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में अंडर-15 क्रिकेट टीम को लेकर पटना में कराये जा रहे ट्रॉयल मैच के दौरान रक्सौल की बेटी अक्षरा गुप्ता ने अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन से रक्सौल का नाम रौशन किया है।

शहर के वार्ड नंबर 4 सुंदरपुर रोड निवासी रीना गुप्ता व राजकिशोर साह की पुत्री अक्षरा गुप्ता पटना के मोइनुल हक स्टेडियम में पहले ट्रॉयल मैच में टीम ए के तरफ से खेलते हुए बतौर ओपनर बल्लेबाजी करते हुए 55 गेंद में 134.55 के स्ट्राइक रेट से 74 रन बनायी है, जिसमें 13 चौके शामिल है, जबकि गेंदबाजी में भी अक्षरा गुप्ता ने 6 ओवर में 11 रन देकर 4 विकेट लिये है। 6 ओवर में अक्षरा गुप्ता के द्वारा 2 मेडन ओवर भी कराया गया है।

मंगलवार को हुए खेल में 37 रन बनाकर बैटिंग कर रही अक्षरा गुप्ता को रियाटर वापस बुला लिया गया। ऐसा इसलिए कि ट्रॉयल मैच में अन्य दूसरे खिलाड़ियों को भी मौका मिल सके। यहां बता दे कि अंडर-15 क्रिकेट टीम के चयन के लिए पूरे बिहार से 60 खिलाड़ियों का चयन हुआ है। जिनके बीच चार टीम बनायी गयी है। इसी में एक टीम जिसका नाम टीम ए दिया गया है, उसमें अक्षरा गुप्ता खेल रही है। इसी ट्रॉयल के प्रदर्शन के आधार पर आगे नवंबर महीने में होने वाले मैच के लिए बिहार की टीम का सेलेक्शन किया जायेगा।

अक्षरा के इस प्रदर्शन से उसके परिजन के साथ-साथ शहरवासी उसके उज्जवल भविष्य की कामना कर रहे है और सभी की हार्दिक इच्छा है कि अक्षरा गुप्ता के प्रदर्शन के आधार पर वह टीम का सदस्य बनकर बिहार और चंपारण का नाम देश में रौशन करेगी। अक्षरा के इस प्रदर्शन पर बधाई देने वालो में उसके दादा फागु साह सहित राजू साह, राजेश्वर साह, रामकृपा गुप्ता, वार्ड नंबर 4 के पार्षद प्रतिनिधि निप्पू गुप्ता सहित अन्य शामिल है।

हिन्दुस्थान समाचार/आनंद प्रकाश

/चंदा

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story