सरकारी राशि गबन मामले में टिकैता के डाक अधिकारी निलंबित

सरकारी राशि गबन मामले में टिकैता के डाक अधिकारी निलंबित
सरकारी राशि गबन मामले में टिकैता के डाक अधिकारी निलंबित


-गबन मामले में डाक निरीक्षक ने चार दिन पूर्व दर्ज कराया था एफआईआर

पूर्वी चंपारण,11 जून(हि.स.)। जिले के तुरकौलिया अंचल के टिकैता स्थित डाकघर के अधिकारी मनीष कुमार को डाक विभाग के राशि गबन मामले में निलंबित कर दिया गया है। उल्लेखनीय है कि डाक निरीक्षक अरविंद कुमार रमण द्वारा उक्त डाक घर का निरीक्षण किया गया था, जिसमे डाक घर से डाक विभाग के 195434 रूपया गबन पाया गया, जिसके बाद उन्होंने डाक अधिदर्शक प्रमोद कुमार यादव को मनीष से प्रभार लेने के लिए भेजा गया। साथ ही उनसे सरकारी मोबाइल व विभागीय अन्य सामान की मांग की गई थी, लेकिन उन्होंने देने से इंकार कर दिया।

रमन ने बताया कि डाक बाबू मनीष के खिलाफ 8 जून को एफआईआर दर्ज किया गया था। अभी उक्त डाक घर का काम अधिदर्शक प्रमोद कर रहे है। इधर तुरकौलिया उप डाक घर के डाक बाबू अवलेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि निलंबित डाक बाबू मनीष ने सरकारी रुपया 1 लाख 95 हजार 434 रुपया डाक घर में सोमवार जमा करा दिए है। डाक निरीक्षक ने बताया की प्रभार नही देने की सूचना डाक अधीक्षक को दे दी गई है।

हिन्दुस्थान समाचार/आनंद प्रकाश/चंदा

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story