सड़क दुर्घटना में जख्मी किशोर की इलाज के दौरान मौत

सड़क दुर्घटना में जख्मी किशोर की इलाज के दौरान मौत


गया,25नवंबर (हि.स.)। मुफस्सिल थाना अंतर्गत मानपुर - टेउसा मार्ग स्थित बरेऊ महादलित टोला में गुरुवार देर रात सड़क दुर्घटना में जख्मी किशोर की इलाज के दौरान मौत हो गई। युवक की मौत की सूचना मिलते ही महादलित टोला का माहौल गमगीन हो गया।परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। घटना से अक्रोशित ग्रामीण अहले सुबह जगह जगह आग जला कर यातायात अवरुद्ध कर दिया।

घटना की सूचना पर पहुंचे स्थानीय पुलिस द्वारा बमुश्किल अक्रोशित ग्रामीणों और परिजनों को समझा बुझा कर लोगो को शांत कराया और शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल अस्पताल भेज दिया। मृतक की पहचान दिलीप मांझी के बेटे दरूण कुमार (15वर्ष) के रूप में हुई। घटना गुरुवार अपराह्न 2बजे का है।

बताया जाता है की युवक 2सनैत उच्च विद्यालय के दशमी कक्षा का छात्र है। घटना की सूचना पर पहुंचे प्रखंड कांग्रेस अध्यक्ष रंजीत सिंह और भाकपा माले प्रखंड सचिव सुदामा दास ने जिला प्रशासन से पीड़ित परिवार के लिए प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत घर और उचित मुआवजे देने की मांग की। कराया।

बताया जाता हैं कि युवक गुरुवार को स्कूल से लौट कर शौच के लिए गया था। तभी सामने से आ रही बेलगाम बाइक बीआर 02 बीएफ 7263 के चपेट में आ गया और गम्भीर रूप से जख्मी हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो बाइक पर तीन युवक सवार था।चालक लहरिया कट चलता हुए पहले सड़क किनारे बने पुलिया में जोरदार ठोकर मारा।जिसके बाद बाइक शौच कर रहे युवक को अपने चपेट में ले लिया।उन्होंने बताया की घटना के बाद खेतों में काम कर रहे लोगो द्वारा दौड़ कर बाइक सवार युवक को पकड़ लिया और मारपीट करते हुए पास के ही सामुदायिक भवन में बंधक बना लिया।

बंधक बनाए गए युवक की शिनाख्त बुनियादगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत शेखा बिगहा निवासी वैदा मांझी का 24वर्षीय बेटा बुंदा कुमार के रूप में हुई। इधर घटना की सूचना पर पहुंचे परिजन आनन फानन में घायल युवक को इलाज के लिए मगध मेडिकल अस्पताल ले गया।जहा से बेहतर चिकित्सा के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया।परिजनों ने बताया की पटना जाने के क्रम में देर रात लगभग दो बजे जहानाबाद के समीप मौत हो गई।जिसके बाद शव को घर ले आया।

हिन्दुस्थान समाचार/सुनील सौरभ

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story