कार ने ग्रामीण को रौंदा, मौत

कार ने ग्रामीण को रौंदा, मौत
कार ने ग्रामीण को रौंदा, मौत


डेहरी आन सोन, 9 जून (हि.स.)। रोहतास जिले के इंद्रपुरी थाना क्षेत्र के डेहरी रोहतास मार्ग पर शंकरपुर गांव के दुखहरनी मंदिर के पास रविवार दोपहर तेज गति से आ रहे कार चालक ने पैदल सड़क पार कर रहे ग्रामीण को रौंदा दिया, जिससे मौत हो गई । घटना के बाद भागने के क्रम में कार ने दो बाइक में टक्कर मार दी,जिससे दो बाइक सवार घायल हो गए। दोनो का इलाज निजी अस्पताल में किया जा रहा है ।घटना के बाद स्वजनो में कोहराम मच गया ।

पुलिस के अनुसार शंकरपुर निवासी ग्रामीण सुनील कुमार यादव (40) घर से दुखहरनी मंदिर के पास पान खाने दुकान पर जा रहे थे ।तभी रोहतास की ओर से आ रहे कार ने ग्रामीण को रौंद दिया ।ग्रामीणों ने पीछा किया तो कार चालक ने दो बाइक में टक्कर मार दी,जिसमे दो बाइक सवार घायल हो गए । टक्कर से बाद बाइक कार में फंस गई । कार चालक कार छोड़ कर भाग गए ।

घायलों को डॉ बिरेंद्र कुमार सिंह के अस्पताल में इलाज को भर्ती कराया गया है ।पुलिस मौके पर पहुंच गई है ।शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया गया है ।पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है ।

हिन्दुस्थान समाचार/उपेंद्र मिश्र/चंदा

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story