आरक्षण समाप्त करने की हिम्मत किसी में नही:सम्राट चौधरी

आरक्षण समाप्त करने की हिम्मत किसी में नही:सम्राट चौधरी
आरक्षण समाप्त करने की हिम्मत किसी में नही:सम्राट चौधरी


पूर्वी चंपारण,15मई(हि.स.)। जिले के गायघाट स्थित माध्यमिक प्लस टू विद्यालय के प्रांगण में बुधवार को एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि किसी पार्टी की नेताओं में दम नहीं है कि आम जनता की आरक्षण को समाप्त कर दे।देश को अब कहीं से खतरा नहीं है ,लेकिन अब खतरा राजद और कांग्रेस से उत्पन्न होने वाली है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के सत्ता में आने पर आरक्षण को समाप्त करने की प्रक्रिया तथा 5 किलो अनाज देने की प्रक्रिया और तरह-तरह के कर लगाए जाएंगे,जो नियम के विरुद्ध होगा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अगुवाई में सरकार ने देश को आगे बढ़ाया है, देश में चौमुखी विकास हुआ है। आज सीमा पर सैनिक सुरक्षित है देश के आम जनता की सेवा करने में सैनिक तत्पर है।उन्होंने कहा कि सड़क अस्पताल विद्यालय फुल पुलिया आदि का निर्माण हुआ है, नरेंद्र भाई मोदी की अगूवाई में सरकार के द्वारा कई नए प्रस्ताव लग गए जिसमें तीन तलाक 370 का आदि शामिल है।

लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैं भी निचली जाति से आता हूं मुझे पार्टी में रहकर मुझे कोई संविधान का खतरा नहीं है ,ना ही आरक्षण पर खतरा हैं,जो लोग नौकरी के बदले जमीन लिए कई घोटाले किए,वे लोग ही आज लोगों को संविधान बदलने की बात कह कर अफवाह कर रहे हैं, जो कहीं से सत्य नहीं है।सभा को भाजपा राष्ट्रीय परिषद के सदस्य राजेंद्र प्रसाद गुप्ता ,इंजीनियर रमेश पासवान,शंभू प्रसाद गुप्ता, सतोष कुशवाहा,सोनू मुखिया ,सहित दर्जनों लोगों ने भी संबोधित किया।

हिन्दुस्थान समाचार/आनंद प्रकाश/चंदा

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story