रक्सौल चैंबर अध्यक्ष को नेपाल में मिला चम्पारण गौरव सम्मान

रक्सौल चैंबर अध्यक्ष को नेपाल में मिला चम्पारण गौरव सम्मान
रक्सौल चैंबर अध्यक्ष को नेपाल में मिला चम्पारण गौरव सम्मान


पूर्वी चंपारण,10 जून (हि.स.)। जिले में रक्सौल चैंबर ऑफ कॉमर्स एण्ड इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष अरूण कुमार गुप्ता को नेपाल के जनकपुर धाम में सम्मानित किया गया ।

इसकी जानकारी देते हुए चैंबर के सचिव राजकुमार गुप्ता ने बताया कि व्यापारियों के हितार्थ उत्कृष्ट कार्यों के लिए रक्सौल चैंबर अध्यक्ष अरूण कुमार गुप्ता को द ग्रीन भारत टाइम मैगजीन और निरोजा ग्रीन इंडिया परिवार फाउंडेशन के संयुक्त तत्वाधान में आयोजित सम्मान समारोह में बतौर मुख्य अतिथि नेपाल के जनकपुर धाम के सांसद रामाशीष यादव एवं वीरगंज सांसद वीणा शर्मा एवं धराधाम इंटरनेशनल के डॉ. सौरभ पाण्डेय ने संयुक्त रूप से चम्पारण गौरव सम्मान प्रदान किया है।

कार्यक्रम का मंच संचालन बिहार के सीतामढ़ी के ट्री मैन सुजीत कुमार ने किया। सम्मान मिलने पर चैंबर महासचिव आलोक कुमार श्रीवास्तव ने प्रसन्नता व्यक्त करते कहा है,कि चैंबर अध्यक्ष को मिले चम्पारण गौरव सम्मान से चैंबर परिवार के सभी सदस्य अपने आपको सम्मानित अनुभव कर रहे हैं। निश्चित रूप से हम सभी व्यापारियों के हितों की रक्षा व शहर की मूलभूत समस्याओं के त्वरित निदान के लिए एक नयी उर्जा, एक नये उत्साह एवं समर्पण भाव से दुगुने जोश से कार्य करते रहने के लिए सतत् प्रयत्नशील रहेंगे।

चैंबर अध्यक्ष को मिले सम्मान के लिए बधाइयों का तातां लगा हुआ है। बधाई देने वालों में संरक्षक ध्रुव नारायण श्रीवास्तव, लक्ष्मण प्रसाद चौरसिया,महासचिव आलोक कुमार श्रीवास्तव, सचिव राजकुमार गुप्ता, राजेश्वर श्रीवास्तव, म.निजामुद्दीन,दिनेश प्रसाद, नितिन कुमार, राकेश कुशवाहा, दिलीप शाह एवं रजनीश प्रियदर्शी का नाम उल्लेखनीय है।

हिन्दुस्थान समाचार/आनंद प्रकाश

/गोविन्द

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story