मुजफ्फरपुर में वार्ड पार्षद सह कारोबारी के ठिकानो पर रेड

मुजफ्फरपुर में वार्ड पार्षद सह कारोबारी के ठिकानो पर रेड
मुजफ्फरपुर में वार्ड पार्षद सह कारोबारी के ठिकानो पर रेड


मुजफ्फरपुर, 16 मई (हि.स.)। जिले में गुरुवार सुबह एक बार फिर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की छापेमारी ने हड़कंप मचा दिया है । मुजफ्फरपुर नगर निगम क्षेत्र के वार्ड 41 के पार्षद सह कारोबारी विजय झा के कई ठिकानों पर एक साथ आयकर विभाग की रेड हुई है। जिसमें घर से लेकर करीब आधा दर्जन आशियाने विजय झा के शामिल है।

विजय झा के आवास रामबाग मिठनपुरा से लेकर नगर के कल्याणी के करीब विवाह भवन एवं अन्य दफ्तर में छापेमारी चल रही है। विजय झा का एनजीओ, ठेकेदारी, ब्याज का धंधा , जमीन कारोबार सहित अन्य चीज की फाइल इनकम टैक्स विभाग खंगाल रही है। टैक्स रिटर्न में चोरी का है मामला । अब तक कई अहम सुराग भी इनकम टैक्स डिपार्टमेंट को मिल गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार विजय झा को इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की टीम रामबाग स्थित आवास से लेकर उनके कल्याणी स्थित कार्यालय पर ले गई है। जहां टीम के अन्य ऑफिसर्स कागजात के बारे में पूछताछ कर रहे हैं। अब देखना होगा कि विजय झा के पास से क्या कुछ इनकम टैक्स विभाग को हाथ लगता है ।

दूसरी ओर आपको बताते चले की बीते दिन एक युवती ने ब्याज के पैसे को लेकर विजय झा पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था। इसके बाद चर्चाओं में आए थें विजय झा। हालांकि पुलिस अभी उस केस में भी जांच पड़ताल कर रही है ।

हिन्दुस्थान समाचार/ साधना/गोविन्द

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story