अररिया में पूर्णिया सांसद पप्पू यादव बोले, सीमांचल को अलग राज्य बनाने की करूंगा मांग और चलाऊंगा मुहिम

अररिया में पूर्णिया सांसद पप्पू यादव बोले, सीमांचल को अलग राज्य बनाने की करूंगा मांग और चलाऊंगा मुहिम


फारबिसगंज/अररिया, 9 जुलाई (हि.स.)। पूर्णिया के सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव का अररिया में उनके कार्यकर्ताओं ने स्वागत सह सम्मान का आयोजन किया। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं सहित आम लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार सीमांचल को हिंदू-मुस्लिम के बहाने अबतक ठगती आ रही है। सीमांचल को अलग राज्य बनाने की करूंगा और मुहिम चलाऊंगा।

पप्पू यादव ने कहा कि सीमांचल के लोग हमारा परिवार हैं और मैं परिवार के लिए कोई भी कुर्बानी दे सकता हूं। साथ ही उन्होंने सीमांचल के अररिया, पूर्णिया, किशनगंज व कटिहार जिले के डॉक्टरों को चेताते हुए कहा कि सीमांचल क्षेत्र में डॉक्टर, पैथोलॉजी, एक्सरे व चिकित्सा से संबंधित माफियाओं को लूट में छूट की गारंटी नहीं देंगे। उन्होंने कहा कि पूरे देश में अररिया व किशनगंज सबसे गरीब जिला है। इस क्षेत्र के पानी में आयरन होने के कारण यहां के लोग अधिक बीमार पड़ते हैं। इसलिए उन्होंने पूर्णिया की तर्ज पर ही अररिया जिले के फिजिशियन डॉक्टर को अपना फीस 300 व सर्जन को 500 रुपये महीना करने के साथ महीने में एक बार फीस लेने की अपील भी की। इसके लिए उन्होंने तीन महीने का उन्हें समय भी दिया। पूर्णिया सांसद ने कहा कि वह 24 घंटे सीमांचल की जनता के लिये जीते हैंष यदि सीमांचल क्षेत्र की जनता सुख-चैन से नहीं है तो वह खुद भी चैन से नहीं बैठते हैं।

समाप्त

हिन्दुस्थान समाचार / Prince Kumar / चन्द्र प्रकाश सिंह

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story