पुलिस ने पिस्तौल और गोली के साथ अपराधी को किया गिरफ्तार

WhatsApp Channel Join Now


पुलिस ने पिस्तौल और गोली के साथ अपराधी को किया गिरफ्तार


बेगूसराय, 19 मार्च (हि.स.)। जिले के खोदावंदपुर थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर बरियारपुर पूर्वी निवासी रंजीत कुमार को एक देशी पिस्तौल एवं तीन जिंदा गोली के साथ गिरफ्तार किया है। यह जानकारी एसपी योगेन्द्र कुमार ने रविवार को दी।

एसपी ने बताया कि खोदावंदपुर थाना के पुअनि शिल्पी कुमारी सशस्त्र बल के साथ गश्ती एवं अनुसंधान के दौरान बरियारपुर के समीप थी। इसी दौरान गुप्त सूचना मिली कि बरियारपुर पूर्वी वार्ड संख्या-चार निवासी रंजीत कुमार अपने मवेशी रखने वाले घर में देशी पिस्तौल एवं कारतूस छुपाकर रखे हुए है।

सूचना के संबंध में वरीय पदाधिकारी को अवगत कराते हुए रंजीत कुमार के घर का घेराबंदी कर छापेमारी किया गया। जिसमें पुलिस को देखते ही घर से निकलकर भागते हुए रंजीत कुमार को पुलिस बल के सहयोग से पकड़ा गया। उसके मवेशी घर की तलाशी में पिस्तौल एक गोली बरामद किया गया।

एसपी ने बताया कि समय पर पुलिस द्वारा तत्परता पूर्वक की गई त्वरित कार्रवाई से अपराधी और हथियार पकड़ने में सफलता मिली तथा घटना टाल दी गई है। छापेमारी में शामिल पदाधिकारियों एवं कर्मियों को पुरस्कृत किया जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/सुरेन्द्र

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story