नरपतगंज के कोशिकापुर में माथे पर ला रहे 10 किलो गांजा जब्त, तस्कर फरार

नरपतगंज के कोशिकापुर में माथे पर ला रहे 10 किलो गांजा जब्त, तस्कर फरार
नरपतगंज के कोशिकापुर में माथे पर ला रहे 10 किलो गांजा जब्त, तस्कर फरार




अररिया, 02 अप्रैल(हि.स.)।जिले के नरपतगंज प्रखंड के भारत नेपाल सीमा से सटे फुलकाहा बीओपी कैंप के एसएसबी जवानों ने गुप्त सूचना के आधार पर मकई खेत में छापेमारी कर दस किलो गांजा जब्त किया। यह कार्रवाई भारत नेपाल सीमांकन पिलर संख्या 187/01 से दो सौ मीटर दूरी पर की गई।जहां भारतीय क्षेत्र में कोशिकापुर में नवाबगंज के रास्ते नेपाल से दो तस्कर माथे पर गांजा बैग में भरकर ला रहे थे, जबकि तस्कर मकई फसल का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहा। एसएसबी ने जब बैग की तलाशी ली तो बैग में दस किलो गांजा पाया गया।

यह कार्रवाई फुलकाहा एसएसबी कैंप के इंस्पेक्टर हरबंस लाल और एसएसबी जवानों के द्वारा किया गया। एसएसबी के जवान ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि बड़ी मात्रा में नेपाल से माथे पर बैग में भरकर भारतीय क्षेत्र में गांजा लाया जा रहा है। इसी के आलोक में एसएसबी जवानों को सीमा पर तैनात किया गया था। बार्डर के पिलर संख्या 187/01 के रास्ते नेपाल से भारतीय क्षेत्र में प्रवेश कर रहे दो तस्करों को एसएसबी जवानों ने देखा। तस्कर एसएसबी जवानों को देखकर भागने में सफल रहा। कागजी कार्रवाई करते हुए बरामद गांजा फुलकाहा थाना पुलिस के हवाले कर दिया गया।जिसकी पुष्टि फुलकाहा थानाध्यक्ष अमित कुमार ने भी की।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/चंदा

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story