नगर परिषद के लोगों के हित में आएगा फैसला: इम्तियाज नसर

नगर परिषद के लोगों के हित में आएगा फैसला: इम्तियाज नसर
नगर परिषद के लोगों के हित में आएगा फैसला: इम्तियाज नसर


किशनगंज,11जून (हि.स.)। निर्वाचन आयोग से हमें पूरी उम्मीद है कि किशनगंज के लोगों के हित में फैसला आयेगा। हमारी लड़ाई कोई व्यक्तिगत नहीं है बल्कि सिद्धांत और उसूलों की है इससे कोई समझौता नहीं किया जाएगा। यह बातें लहरा चौक में प्रेस वार्ता के दौरान नगर परिषद अध्यक्ष प्रत्याशी प्रतिनिधि इम्तियाज नसर ने मंगलवार को कही।

इम्तियाज नसर ने कहा कि हमलोग आम जनता की लड़ाई लड़ रहे है। हमे चुनाव आयोग पर पूरा विश्वास है। वर्तमान नप अध्यक्ष ने नामांकन के दौरान अपने शपथ पत्र में तथ्य छुपाया है, जिसकी सुनवायी चुनाव आयोग में चल रही है। हमें न्याय जरूर मिलेगा।

नप अध्यक्ष प्रत्याशी दीप चंद रविदास ने कहा कि नगर परिषद में हम सकारात्मक विपक्ष की भूमिका निभा रहे है और शहर वासियों के हित में हमारी लड़ाई जारी रहेगी। उन्होंने कहा कि सत्य के लिए लड़ाई जारी रहेगी। कुछ लोगों के द्वारा भ्रम फैलाया जा रहा है।जबकि हम लोग सत्य की लड़ाई लड़ रहे हैं। हम शहर वासियों के हित के लिए नगर परिषद का विकास चाहते हैं।प्रेसवार्ता में मसूद रजा खान आदि मौजूद थे। वहीं नगर परिषद अध्यक्ष इंद्रदेव पासवान ने कहा कि आरोप निराधार हैं। उन्हें भी चुनाव आयोग के फैसले पर पूरा भरोसा है।

हिन्दुस्थान समाचार/धर्मेन्द्र/चंदा

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story