मतदाता जागरूकता को लेकर बेहतर काम करने वाले पुरस्कृत

मतदाता जागरूकता को लेकर बेहतर काम करने वाले पुरस्कृत
मतदाता जागरूकता को लेकर बेहतर काम करने वाले पुरस्कृत


पूर्वी चंपारण,16मई(हि.स.)। जिले के रक्सौल अनुमंडल कार्यालय परिसर स्थित सभागार में गुरूवार को समारोह के बीच मतदाता जागरूकता कार्यक्रम में बेहतर कार्य करने वाले कर्मियों को पुरस्कृत किया गया।लोकसभा चुनाव में मतदान का प्रतिशत बढ़ाने के लिये स्वीप कार्यक्रम के तहत कार्य करनेवाले कर्मियों की सूची तैयार की गयी थी, जिसके आधार पर विभिन्न प्रखंडों के जीविका दीदियों, कौशल विकास केन्द्र व विद्यालयों के छात्र-छात्राओं के द्वारा विभिन्न तरह के आयोजित प्रतियोगिताओं में चयनित प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया गया।

इस दौरान एसडीओ शिवाक्षी दीक्षित व डीएसपी धीरेन्द्र कुमार ने सभी चयनित प्रतिभागियों को प्रशस्ति-पत्र व उपहार देकर सम्मानित किया।प्रतियोगिता में निबंध प्रतियोगिता में रामगढ़वा प्रखंड की साक्षी कुमारी, स्लोगन साक्षी कुमारी, पत्र में साक्षी, कविता में मौसमी कुमारी, पोस्टर में अनु कुमारी व रंगोली में पल्लवी तथा रंगोली में रक्सौल की चंद्रावती देवी व किरण देवी,को पुरस्कृत किया गया।

मेहंदी प्रतियोगिता में कुमारी प्रियतमा, बिंदु देवी, निबंध में मीरा कुमारी एवं पत्र में अंतिमा कुमारी, आदापुर प्रखंड के निबंध में मरियम खातून, कविता में विश्वजीत सिंह, मेहंदी में नजमा हेपतुल्लाह, पत्र में अंजली कुमार, स्लोगन में सूरज कुमार, पोस्टर में पुष्पांजलि कुमारी एवं रंगोली में सुष्मिता कुमारी, छौडादानों प्रखंड के निबंध में सुप्रिया कुमारी, पत्र में सुरभि कुमारी, स्लोगन में गौतम कुमार, रंगोली में आरती शर्मा सहित लगभग 30 प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया गया।

हिन्दुस्थान समाचार/आनंद प्रकाश/चंदा

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story