जनसंख्या नियंत्रण कानून को लेकर 11 जुलाई को जेएसएफ का धरना प्रदर्शन

WhatsApp Channel Join Now
जनसंख्या नियंत्रण कानून को लेकर 11 जुलाई को जेएसएफ का धरना प्रदर्शन


जनसंख्या नियंत्रण कानून को लेकर 11 जुलाई को जेएसएफ का धरना प्रदर्शन


अररिया 09 जुलाई(हि.स.)। देश मे शीघ्र जनसंख्या नियंत्रण कानून लागू करने की मांग को लेकर 11 जुलाई काे विश्व जनसंख्या दिवस पर संपूर्ण देश के साथ बिहार के सभी जिला मुख्यालय पर धरना प्रदर्शन किया जाएगा।धरना प्रदर्शन उपरांत जनसंख्या समाधान फाउंडेशन की ओर से जिलाधिकारी के माध्यम से प्रधानमंत्री के नाम मांग पत्र सौपा जायेगा।

जनसंख्या समाधान फाउंडेशन के प्रदेश अध्यक्ष प्रवीण कुमार ने स्थानीय कोशी पब्लिक स्कूल परिसर में जिलाध्यक्ष उमेश राणा की अध्यक्षता में मंगलवार काे आयोजित अररिया जिला कार्यकर्ता की बैठक में ये बातें कही। प्रदेश अध्यक्ष ने बेतहाशा रूप से बढ़ते देश की जनसंख्या पर चिंता प्रकट करते हुए असंतुलित होती जनसंख्या को राष्ट्र के लिए गम्भीर खतरा बताया और कहा कि समय आ गया है अब हम दो हमारे दो ही नही बल्कि सबके दो की नीति को देश मे यथा शीघ्र लागू की जाय।

बैठक में मार्गदर्शक सुनील मिश्रा, प्रदेश महासचिव सुबोध मोहन ठाकुर, प्रदेश सह संयोजक विभाष झा, प्रदेश कोषाध्यक्ष वीरेंद्र मेहता, प्रदेश प्रचार प्रसार प्रभारी प्रीतम यादव बुलबुल, प्रदेश कार्यकरिणी सदस्य सत्यवान मालाकार, कमलेश साह आदि ने इस समस्या के समाधान हेतु देश मे कड़े जनसंख्या नियंत्रण कानून की मांग दोहराते हुए लोगों को जागरूक करने का संकल्प व्यक्त किया।

समाप्त

हिन्दुस्थान समाचार / राहुल कुमार ठाकुर / चंदा कुमारी

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story