भाजपा कार्यकर्ताओं ने जननायक कर्पूरी ठाकुर की मनाई 99वीं जयंती



सहरसा,24 जनवरी (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा शंकर चौक मंदिर के प्रांगण में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री, बिहार विभूति परम् श्रद्धेय ''जननायक'' कर्पूरी ठाकुर की जयंती पर उनके चित्र पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित की। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला मीडिया प्रभारी डॉ शशांक सुमन विक्की एवं संचालन अमित आनंद ने की।

जननायक कर्पूरी के जीवनी पर विस्तार पूर्वक चर्चा कर उनके विचार व दर्शन को स्वयं के जीवन में आत्मसात करने का संकल्प लिया।भाजपा के जिला मीडिया प्रभारी डॉ शशांक सुमन विक्की ने कहा कि उनके द्वारा समाज के सबसे निचले पायदान पर खड़े लोगों के उत्थान के लिये किये गये कार्य पर विस्तार से चर्चा करते हुये उनके सादगी व संघर्षपूर्ण जीवन को आज के समय में आत्मसात करने पर बल दिया।

भाजयुमो उपाध्यक्ष संतोष गुप्ता ने कहा कि सामाजिक बदलाव के प्रतीक थे।जननायक कर्पूरी ठाकुर,वह सामाजिक न्याय के प्रबल पक्षधर थे। मीडिया प्रभारी अमित आनंद ने कहा कि डॉ राम मनोहर लोहिया की मृत्यु के बाद जननायक समाजवादी आंदोलन के एक बड़े नेता के रूप में उभरे और देश की राजनीति में अपनी भूमिका निभाई ।

प्रवक्ता शक्ति गुप्ता ने कहा कि वह दलितों के उत्थान के लिए कितने बैचेन थे इसका पता उनकी इस उद्घोषणा से चलता है की अपनी रक्षा के लिए दलितों के हाथो में हथियार का लाइसेंस दिया जाए।इस अवसर पर बालेश्वर भगत, राष्ट्रीय स्वयं संघ के रंजीत दास, सुरेश गुप्ता, कुश मोदी,वार्ड अध्यक्ष ललन दास,अमरेंद्र पंडित,राजू कुमार सिंह,विनोद साह,राजनीति गुप्ता,मन्नी राजहंस,अजय कुमार, प्रवीण चौधरी,राजेश गुप्ता,दीपक साह आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

हिन्दुस्थान समाचार/अजय

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story