जलपाईगुड़ी शतरंज में हार्दिक का प्रदर्शन अव्वल

जलपाईगुड़ी शतरंज में हार्दिक का प्रदर्शन अव्वल
जलपाईगुड़ी शतरंज में हार्दिक का प्रदर्शन अव्वल


किशनगंज,16 मई (हि.स.)। पहाड़पुर, जलपाईगुड़ी के सेंट पॉल''स स्कूल में द्वितीय एकदिवसीय मेगा रैपिड शतरंज प्रतियोगिता संपन्न हुआ।

इसमें नेपाल, सिक्किम,अलीपुरद्वार, दार्जिलिंग सहित जलपाईगुड़ी के आसपास के क्षेत्रों से कुल 245 शतरंज खिलाड़ियों ने भाग लिया। इसमें अपने जिले से भी कुल 15 खिलाड़ियों ने भाग लिया। इनमें अपने आयु वर्ग में हार्दिक प्रकाश ने दूसरा स्थान प्राप्त कर अपने जिले के खिलाड़ियों में अव्वल प्रदर्शन किया है। इन्हें ट्रॉफी के साथ-साथ नगद दो हजार की राशि भी पुरस्कार स्वरूप प्राप्त हुआ।

उपरोक्त जानकारी जिला शतरंज संघ के मानद महासचिव शंकर नारायण दत्ता एवं वरीय संयुक्त सचिव, चेस क्रॉप्स के सीईओ तथा खिलाड़ी के कोच कमल कर्मकार ने दी। उन्होंने बताया कि हार्दिक ने अंडर-8 आयु वर्ग में यह उपलब्धि हासिल की। जबकि आयुष राज भी इसी आयु वर्ग में, सुरोनोय दास अंडर-10 एवं रित्विक मजूमदार अंडर-12 आयु वर्ग में पुरस्कृत हुए।

हिन्दुस्थान समाचार/धर्मेन्द्र/गोविन्द

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story