जैन सुपरकिंग्स ने महेश्वरी टाइगर्स को 5 विकेट से किया पराजित

जैन सुपरकिंग्स ने महेश्वरी टाइगर्स को 5 विकेट से किया पराजित
जैन सुपरकिंग्स ने महेश्वरी टाइगर्स को 5 विकेट से किया पराजित




अररिया,15 मई (हि.स.)। फारबिसगंज के मटियारी स्थित पाठशाला मैदान में मारवाड़ी युवा मंच की ओर से आयोजित मारवाड़ी प्रीमियर लीग क्रिकेट टूर्नामेंट के खेले गये तीसरे मैच में बुधवार को जैन सुपरकिंग्स ने महेश्वरी टाइगर्स को 5 विकेट से पराजित किया।

इससे पूर्व जैन सुपरकिंग्स के कप्तान संदीप गोलछा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया।महेश्वरी टाइगर्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 15 ओवर मे ओल आउट हो 107 रन का स्कोर बना कर जैन सुपरकिंग्स की टीम को जीत के लिए 108 रनों का लक्ष्य दिया।

महेश्वरी टाइगर्स के विकास खेमानी ने 17 गेंदों पर 31 बनाकर अपना बहतरीन योगदान दिया।वहीं जबाब में जैन सुपरकिंग्स की टीम के खिलाड़ी यश जैन ने उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए 19 गेंदों पर 32 रन की शानदार पारी खेलते हुए टीम को मजबूती प्रदान करते हुए जीत दिला दिया |वहीं मयंक ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 3 ओवर में महज 7 रन देकर महेश्वरी टाइगर्स के दो खिलाड़ियों का विकेट लिया।

लीग का यह तीसरा मैच गेंदबाजों के नाम रहा।मैन आफ द मैच का खिताब जैन सुपरकिंग्स के नीरज जैन को प्रदान किया गया। वहीं गेम चेंजर का खिताब मयंक को दिया गया।

मैच के दौरान बड़ी संख्या में महिलाएं,पुरुष व बच्चे सहित चारों समाज के खिलाड़ियों ने मौजूद होकर दोनों टीमों के खिलाड़ियों की हौसला आफजाई की।मैच की बहतरीन कमेंट्री मुन्ना एवं संस्था के आदर्श गोयल ने किया।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/चंदा

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story