हरिसिद्धि के मजदूर की ट्रैक्टर से दबकर पंजाब में मौत

हरिसिद्धि के मजदूर की ट्रैक्टर से दबकर पंजाब में मौत
हरिसिद्धि के मजदूर की ट्रैक्टर से दबकर पंजाब में मौत


-मौत की खबर सुनकर गांव में मचा।कोहराम

पूर्वी चंपारण,11 जून(हि.स.)। जिले के हरसिद्धि थाना क्षेत्र के मानिकपुर पंचायत के वार्ड नंबर 8 के लक्ष्मनवा गांव निवासी किशन देव महतो के पुत्र राजेश महतो 35 वर्ष की मौत मंगलवार को पंजाब के बिंडपुर के माजरा काला मछली गांव में ट्रैक्टर की चपेट के आने से हो गई।

राजेश 9 दिन पूर्व अपने गांव से मजदूरी करने पंजाब गया था। मृतक खेती बाड़ी का काम कर रहा था।इस दौरान ट्रैक्टर पर खाद लाद कर खेत में गिराने जा रहा था,जहां वह ट्रैक्टर की चपेट में आ गया और दबकर उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई। घटना की सूचना पंजाब पुलिस ने मृतक के परिजन को दी है। मौत की खबर सुनते ही गांव में कोहराम मचा हुआ है।उसकी पत्नी हेवांति देवी का रो-रो कर बुरा हाल है।

परिजन ने बताया कि हम लोग गरीब हैं। अब हम लोगों का भरण पोषण कैसे होगा। इसकी जानकारी देते हुए सरपंच राजीव रंजन उर्फ पप्पू एवं पंचायत समिति सदस्य रजिया खातुन ने बताया कि पंजाब पुलिस के द्वारा शव को पोस्टमार्टम कराकर मृतक के गांव मानिकपुर भेजा जाएगा। राजीव रंजन कुमार ने बताया कि जिसके यहां काम कर रहा था वहां के किसान से बात कर मामले की जानकारी लिया जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/आनंद प्रकाश/चंदा

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story