गया जिला भाजपा ने किया मोदी@20 पुस्तक का विमोचन

गया जिला भाजपा ने किया मोदी@20 पुस्तक का विमोचन


गया, 22सितम्बर (हि.स.) । जिला भाजपा के द्वारा मोदी@20 पुस्तक का विमोचन प्रमोद लड्डू भंडार होटल में भाजपा जिला अध्यक्ष धनराज शर्मा , पूर्व मंत्री सह नगर विधायक डॉ प्रेम कुमार, पूर्व सांसद हरी मांक्षी, रामजी मांक्षी, जिला प्रभारी कृष्ण मोहन शर्मा के कर कमलों के द्वारा संपन्न हुआ।

उक्त अवसर पर लोगों को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री सह नगर विधायक डॉ प्रेम कुमार ने कहा कि यह पुस्तक भारत के जनप्रिय प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी जी के जीवनी पर आधारित है। अपने 20 सालों के प्रशासनिक कार्यकाल में राज्य से लेकर केंद्र तक अनेकों उपलब्धियों को हासिल किया है। सबसे पहले 2002 में गुजरात में मुख्यमंत्री नियुक्त होने पर गुजरात को विकास के मामले में भारत में एक नंबर का राज्य बनाने में अहम भूमिका निभाई।

उन्होंने कहा कि गुजरात में पेयजल की बहुत बड़ी समस्या थी। समुद्र के किनारे अवस्थित होने के कारण खारा जल उपलब्ध था लेकिन पीने और सिंचाई के लिए पानी की उपलब्धता काफी कम थी। बहुत सारे जिलों में सिंचाई के अभाव में फसलें नहीं हो पाती थी।जब नरेन्द्र भाई मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री बने तब मिशन मोड में काम करके गुजरात राज्य को पेयजल के अलावा सिंचाई का साधन उपलब्ध करा दिया, आज गुजरात में खुशहाली भरा पड़ा है। 2014 में जब भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी बने थे उसके पहले भारत में आये दिन बम ब्लास्ट हुआ करते थे।लोग दहशत के माहौल में जीने को मजबूर हो रहे थे। भारत में कब और कहां कितने लोगों की जानें चली जाएगी यह किसी को पता नहीं था। आज जब भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी हैं तो देश आतंरिक सुरक्षा और बाहरी सुरक्षा से परिपूर्ण है। भारत के लोग अब समक्षते है कि भारत एक मजबूत नेता के हाथों में है।

पुस्तक विमोचन के अवसर गया के प्रसिद्ध डाक्टर नंदकिशोर गुप्ता, डॉ प्रांशु कुमार, डॉ चंद्र किरण उपस्थित थे।

हिन्दुस्थान समाचार/ सुनील सौरभ

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story