फारबिसगंज वार्ड संख्या 14 में पिता-पुत्र आमने-सामने

फारबिसगंज वार्ड संख्या 14 में पिता-पुत्र आमने-सामने


फारबिसगंज वार्ड संख्या 14 में पिता-पुत्र आमने-सामने


फारबिसगंज वार्ड संख्या 14 में पिता-पुत्र आमने-सामने


अररिया 21सितम्बर(हि.स.)। फारबिसगंज नगर परिषद में प्रथम चरण में मतदान 10 अक्टूबर को होगा।नाम निर्देशन के बाद संवीक्षा का काम पूरा हो गया है।जिसमे फारबिसगंज से 91 नाम निर्देशित नामों में 8 अभ्यर्थियों का नामांकन का पर्चा अस्वीकृत कर दिया गया है।जिसके बाद 25 वार्डों में पार्षद पद के लिए 83 अभ्यर्थी चुनावी मैदान में हैं। फारबिसगंज के 25 वार्डों में से वार्ड संख्या 14 से तीन अभ्यर्थियों ने पार्षद पद के लिए नामांकन पर्चा दाखिल किया था। इसमें से अभ्यर्थी भास्कर सिंह का नामांकन पर्चा इसलिए खारिज कर दिया गया कि उनके प्रस्तावक का उम्र निर्धारित तय उम्र से कम था।भास्कर सिंह का नामांकन पर्चा खारिज होने के बाद वार्ड संख्या 14 से अब केवल 2 प्रत्याशी चुनावी मैदान में रह गए हैं और सबसे दिलचस्प यह है कि दोनों पिता और पुत्र हैं।

निवर्तमान पार्षद इस्लाम एक और चुनावी अखाड़े में ताल ठोक रहे हैं तो दूसरी और उसके पुत्र मो. वसीम अकरम हैं। हालांकि यह कयास लगाया जा रहा है कि वार्ड संख्या 14 के पार्षद प्रत्याशी इस्लाम अपने पुत्र मो. वसीम अकरम के लिए सीट की कुर्बानी दे सकते हैं,जिसका संकेत उन्होंने बातचीत के क्रम में भी कही। उन्होंने कहा कि मामले को लेकर दोनों पिता-पुत्र आपस में बैठकर बातचीत करेंगे और 24 सितंबर तक नामांकन वापसी की तिथि निर्धारित है, इस दौरान मिलजुल कर एक निर्णय लेंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story