हरिहरनाथ गौशाला में 80 फलदार पौधों का किया गया रोपण

हरिहरनाथ गौशाला में 80 फलदार पौधों का किया गया रोपण
हरिहरनाथ गौशाला में 80 फलदार पौधों का किया गया रोपण




















अररिया,05 जुलाई (हि.स.)।

फारबिसगंज के श्री हरिहरनाथ गौशाला प्रांगण में शुक्रवार को राष्ट्रीय पौधारोपण कार्यक्रम के तहत 80 फलदार पौधों का रोपण किया गया।

गौशाला प्रबंधन समिति के अध्यक्ष एवं अनुमंडल पदाधिकारी शैलजा पांडे की अगुवाई में गौशाला परिसर में पौधों का रोपण किया गया। मौके पर गौशाला प्रबंधन समिति के उपाध्यक्ष मूलचंद गोलछा, सचिव सुभाष चंद्र अग्रवाल,कार्यकारिणी समिति के सदस्य बछराज राखेचा,प्रभात कुमार एवं गौशाला प्रबंधक चंद्र नारायण झा आदि उपस्थित थे और इनलोगों ने भी परिसर में फलदार पौधों का रोपण किया।

फारबिसगंज के अति प्राचीन श्री हरिहरनाथ गौशाला जिले का एकमात्र गौशाला है।जहां गाय की सेवा की जाती है।गौशाला की अपनी करोड़ों को संपत्ति है,जिसकी निगरानी और संचालन गौशाला प्रबंधन समिति के द्वारा किया जाता है।मौके पर एसडीएम शैलजा पांडे ने कहा कि राष्ट्रीय स्तर पर ग्लोबल वार्मिंग के मद्देनजर वृक्षारोपण कार्यक्रम किया जाता है।सार्वजनिक खाली परती पड़ी जमीन को वृक्षों से अच्छादित करने का कार्यक्रम है।जिसके तहत गौशाला में आज 80 फलदार वृक्ष के लिए पौधों का रोपण किया गया।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/गोविन्द

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story