मुजफ्फरपुर एसएसपी कार्यालय में लगी आग कई महत्वपूर्ण कागजात खाक

मुजफ्फरपुर एसएसपी कार्यालय में लगी आग कई महत्वपूर्ण कागजात खाक


मुजफ्फरपुर, 26 मई (हि.स.)। जिले के नगर थाना इलाके के कंपनी बाग में स्थित वरीय पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) कार्यालय में शुक्रवार को आग लग गई।

आग लगने की सूचना के बाद मौके पर आनन-फानन में पहुंचे एसएसपी राकेश कुमार और कई अधिकारियों ने अग्निशमन विभाग की टीम की मदद से आग पर काबू पाया। लेकिन एसएससी राकेश कुमार की माने तो सिटी एसपी सामान्य प्रशाखा और अभियोजन प्रशाखा के कई महत्वपूर्ण फाइलें जलकर खाक हो गई है।

आग बुझाने का पूर्णरूपेण प्रयास जारी है। कुछ हद तक लगभग आग बुझ चुकी है। लेकिन पूर्णता बुझाने के लिए टीम लगी हुई है।प्रथम दृष्टया मामला शार्ट सर्किट का ही लग रहा है। लेकिन रिकार्डों का जल जाना अपने आप में बड़ा सवाल है कि आखिर कुख्यात दुर्दांत अपराधियों का सारा रिकॉर्ड खाक तो नहीं हो गया । ऐसे में यह आकर किया जा रहा है कि किस-किस तरह की फाइलें और कौन-कौन केस की फाइलें जली हैं।फिलहाल एसएसपी ने यह कहा कि प्रथम दृष्टया मामला शॉर्ट सर्किट का ही लग रहा है काफी ज्यादा क्षति हुई है कई महत्वपूर्ण रिकॉर्ड जल चुके हैं आगे की कार्रवाई चल रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/साधना/गोविन्द

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story