पूर्व आईएएस अधिकारी मनीष वर्मा जदयू में शाामिल

पूर्व आईएएस अधिकारी मनीष वर्मा जदयू में शाामिल


पटना, 9 जुलाई (हि.स.)। पूर्व आईएएस अधिकारी मनीष वर्मा ने मंगलवार काे जदयू की सदस्यता ली। वर्ष 2000 कैडर के आईएएस अधिकारी रहे मनीष वर्मा अनिवार्य सेवानिवृति लेने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के परामर्शी रहे हैं। आज वह औपचारिक तौर पर जनता दल यूनाइटेड में शामिल हो गये। जदयू के पटना कार्यालय में कार्यकारी अध्यक्ष संजय झा, मंत्री विजय चौधरी और प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने मनीष वर्मा को पार्टी की सदस्यता दिलाई। उनके दल में शामिल होने के बाद जदयू नेताओं ने उन्हें बधाई दी।

जदयू की सदस्यता ग्रहण करने के बाद मनीष वर्मा ने कहा कि मेरे लिए आज बहुत ही इमोशनल दिन है। आज से मैं एक राजनीतिक कार्यकर्ता हूं। आज मुझे एक छोटा सा कागज मिला है। इसका काफी महत्व है। मैं जब जदयू में मेंबरशिप के लिए अप्लाई कर रहा था तो उसमें पेशा लिखना होता है। कल ही हमने जो भी पद ग्रहण कर रखा था, उससे इस्तीफा दे दिया था। ऐसे में मैं पेशा में क्या लिखूं समझ में नहीं आ रहा था। रिटायर्ड आईएएस तो लिख नहीं सकता था। अब तो समाज सेवा ही करना है। लिहाजा समाज सेवा लिखा।

समाप्त

हिन्दुस्थान समाचार / चंदा कुमारी / चन्द्र प्रकाश सिंह

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story