सदर एवं सोनबरसा कचहरी थाना क्षेत्र से तीन देशी कट्टा गोली के साथ आठ गिरफ्तार

सदर एवं सोनबरसा कचहरी थाना क्षेत्र से तीन देशी कट्टा गोली के साथ आठ गिरफ्तार
सदर एवं सोनबरसा कचहरी थाना क्षेत्र से तीन देशी कट्टा गोली के साथ आठ गिरफ्तार


सहरसा,04 अप्रैल (हि.स.)। सदर एवं सोनवर्षा कचहरी थाना क्षेत्र से तीन देशी कट्टा, कारतूस एवं 6 मोबाइल के साथ कुल आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया।इस संबंध में गुरुवार को सदर थाना में प्रेस वार्ता आयोजित कर सदर एसडीपीओ आलोक कुमार ने मीडियाकर्मियों को इसकी जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि तीन अप्रैल को सदर थानाध्यक्ष को प्राप्त गुप्त सूचना के आधार पर सदर थाना के पुलिस पदाधिकारी पुअनि बजरंगी कुमार एवं सशस्त्र बल के द्वारा हकपाड़ा वार्ड न0-04, स्थित कारी यादव के आरा मिल के बगल में बने झोपड़ी से भागने के दौरान विधि विवादित किशोर गोलू कुमार को एक देशी कट्टा के साथ पकड़ा गया और थाना लाया गया था। वादी बजरंगी कुमार के आवेदन के आधार पर सदर थाना में मामला दर्ज किया गया।

दूसरे मामले में दो अप्रैल को पुअनि पुष्पम भारती, थानाध्यक्ष सोनवर्षा कचहरी थाना को सूचना प्राप्त हुई की कुछ युवक का अवैध हथियार के साथ फोटो सोशल मिडिया पर वायरल हो रहा है।इस संबंध में सूचना प्राप्त हुआ कि 10-12 युवक ग्राम अमरपुर में अवैध हथियार के साथ बैठकर किसी अपराधिक घटना की योजना बना रहे है। सूचना के सत्यापन एवं आवश्यक कार्रवाई हेतु पुलिस अमरपुर ग्राम पहुंची तो पुलिस बल को देखकर सभी अपराधकर्मी भागने लगे, जिसमें से 06 युवकों को पुलिस अधिकारी एवं सशस्त्र बल के सहयोग से पकड़ लिया गया।

पकड़ाये व्यक्ति राजा कुमार के पास से एक लोडेड देशी कट्टा बरामद हुआ। पूछताछ के क्रम में राजा कुमार के द्वारा बताया गया कि ये कट्टा हमे सूरज कुमार से प्राप्त हुआ है। सूरज कुमार के घर छापामारी के क्रम में उसके घर से एक लोडेड देशी कट्टा बरामद हुआ। पकड़ाये सभी व्यक्ति जिसमें चार किशोर की श्रेणी में आते है को थाना लाकर पूछताछ किया गया एवं तीन व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया। इस संबंध में मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

उन्होंने बताया सोनवर्षा कचहरी थाना के अमरपुर निवासी राजा कुमार 17 वर्ष, सत्यम कुमार 14 वर्ष, सतीश कुमार19 वर्ष,करण कुमार करीब 15 वर्ष,आशीष कुमार करीब 20 वर्ष,साजन कुमार करीब 16 वर्ष, सतीश कुमार 35 वर्ष को गिरफ्तार किया गया। पकड़े गए अभियुक्त से दो देशी कट्टा, कारतूस एवं 6 मोबाइल बरामद किया गया।

हिन्दुस्थान समाचार/अजय

/चंदा

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story