धनौती नदी में डूबने से किशोर की मौत

धनौती नदी में डूबने से किशोर की मौत
धनौती नदी में डूबने से किशोर की मौत


पूर्वी चंपारण,03अप्रैल(हि.स.)। जिले के पीपराकोठी थानाक्षेत्र के दक्षिणी ढेकाहां में धनौती नदी में डूबने से एक किशोर की मौत हो गई। मृत किशोर किशुनपुर के अनिल प्रसाद के 16 वर्षीय पुत्र नरेंद्र कुमार है। पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बताया जा रहा है कि नरेंद्र ने इस वर्ष मैट्रिक की परीक्षा प्रथम श्रेणी से पास किया था। नरेंद्र अपने दो अन्य दोस्तों के साथ धनौती के उस पार खेत देखने गया था। लौटने के क्रम में तीनों नदी में स्नान करने लगे। इसी क्रम में नरेंद्र गहरे पानी में चला गया। उसको बचाने के क्रम में उसके साथी दोनों बच्चे भी डूबने लगे। परंतु जोर-जोर से चिल्लाने से उनकी आवाज सुन ग्रामीणों ने तीनों को बचाने का प्रयास किया परंतु नरेंद्र की मौत हो चुकी थी। अन्य दोनों बच्चों को ग्रामीणों ने सुरक्षित बाहर निकाला। तीनों बच्चे इस साल मैट्रिक की परीक्षा पास किए थे। थानाध्यक्ष खालिद अख्तर ने बताया की शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजन को सौंप दिया जायेगा।

हिन्दुस्थान समाचार/आनंद प्रकाश/चंदा

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story